logo-image

पोटलक के टाइटल ट्रैक में अमित मिश्रा ने दी अपनी आवाज

पोटलक के टाइटल ट्रैक में अमित मिश्रा ने दी अपनी आवाज

Updated on: 21 Aug 2021, 11:15 PM

मुंबई:

गायक-गीतकार अमित मिश्रा ने आगामी ओटीटी शो पोटलक के टाइटल ट्रैक इट्स ऑल गुड को अपनी आवाज दी है।

अमित को फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बुल्लेया और दिलवाले के मनमा इमोशन जागे जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने जग्गा जासूस, ट्यूबलाइट और रेस 3 जैसी फिल्मों के लिए भी संगीत तैयार किया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए गायन के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अमित ने साझा किया, ओटीटी संगीत प्रेमियों के लिए ताजी हवा की सांस के रूप में आया है और जबकि कंटेंट हमेशा राजा होगा, संगीत ने खुद को इस प्रारूप में भारी महत्व दिया है।

इट्स ऑल गुड को अमित मिश्रा और कामाक्षी राय ने गाया है। यह गीत अराजकता, संकट में खुशी और आपके परिवार के आसपास जीवन अच्छा है, इस बात की याद दिलाता है कि एक काव्यात्मक प्रस्तुति है।

अमित ने कहा, मैं सोनीलिव के साथ सहयोग करने और इस आत्मा-उत्तेजक ट्रैक को अपनी आवाज देने के लिए खुश हूं। सचिन-सुखमृत ने गाने की रचना और गीत के साथ अपने जादू को खूबसूरती से काम किया है, जो शो की कहानी का विस्तार है।

पोटलक एक ऐसा शो है जो पारिवारिक बंधन और एकजुटता के महत्व पर प्रकाश डालता है।

शास्त्री परिवार को पेश करते हुए इस शो में जतिन सियाल, किटू गिडवानी, शिखा तलसानिया, साइरस साहूकार, इरा दुबे, हरमन सिंघा, सलोनी खन्ना और सिद्धांत कार्निक प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अमित कहते हैं, म्यूजिक प्रोडक्शन टीम ने अपग्रेडेड साउंड्स और ट्रैक डिजाइनिंग के साथ शानदार काम किया है। गाने के नाम की तरह ही, इट्स ऑल गुड तुरंत एक अच्छा एहसास लाता है और आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ देता है।

ट्रिपलकॉम मीडिया, लूज कैनन्स कंटेंट स्टूडियो और वायल कंटेंट प्रेजेंटेशन, पोटलक राजश्री ओझा द्वारा निर्देशित और अश्विन लक्ष्मी नारायण, भरत मिश्रा और गौरव लुल्ला द्वारा लिखित है।

पोटलक सोनीलिव पर 10 सितंबर को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.