logo-image

कार्टेल के लिए उत्साहित है अमेय वाघ

कार्टेल के लिए उत्साहित है अमेय वाघ

Updated on: 30 Aug 2021, 04:10 PM

मुंबई:

अभिनेता अमेय वाघ को मराठी फिल्म स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में जाना जाता है। उन्होंने हाल में ही खुलासा किया है कि कार्टेल से हिंदी कंटेंट क्षेत्र में उनकी शुरूआत हुई है।

उसी के बारे में बात करते हुए, अमेय ने कहा कि कार्टेल पहला हिंदी शो था, जिसके लिए मैंने साइन अप किया था। यह सब इसकी मजेदार कहानी की वजह से हुआ और इसकी मजेदार स्टार कास्ट की वजह से हुआ, साथ ही मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्देशित एक शो का हिस्सा बनना था। मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए इस अवसर को पाना बहुत बड़ी बात है।

उन्होंने फास्टर फेने, गर्लफ्रेंड और धुराला जैसी कई मराठी फिल्में की हैं। वेब शो में, अमेय जाधव की भूमिका निभा रहे हैं,जो सही के लिए मेशा खड़ा होता है, चाहे उसके सामने कोई भी हो। एक कार्यकर्ता होने से एक राजनीतिक नेता होने तक की उनकी यात्रा श्रृंखला में एक प्रमुख सबप्लॉट है।

अमेय ने अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के बारे में साझा करते हुए लिखा कि जाधव ऐसे व्यक्ति हैं जो सही पर विश्वास करते हैं। इसलिए इसे जितना प्यार मिल रहा है, वह बहुत अधिक है। मुझे इस भूमिका के माध्यम से अपने अभिनय के विभिन्न रंगों को दिखाने का मौका मिला है।

कार्टेल ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर गोल्ड पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.