logo-image

Great Republic Day Sale के बाद अमेजन ने कर दिया ऑफर्स का धमाका, कई सामानों पर मिल रहे हैं 80% तक छूट, मच गई है लूट

अगर आप कोई सामान खरीदना चाहते हैं तो आपके पास दो दिन यानी 28 जनवरी का वक्त है. इन दिनों में कई सामान खरीदकर आप कई हजार रुपये बचा सकते हैं.

Updated on: 26 Jan 2024, 01:45 PM

नई दिल्ली:

आज देशभर में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच Amazon ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑफर्स की झड़ी लगा दी है. ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के बाद अमेज़न ने नई सेल शुरू की है. इस सेल में कई चीजों पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है. आपको बता दें कि अगर आप कोई सामान खरीदना चाहते हैं तो आपके पास दो दिन यानी 28 जनवरी का वक्त है. इन दिनों में कई सामान खरीदकर आप कई हजार रुपये बचा सकते हैं. बता दें कि इसमें आपको लैपटॉप, स्मार्टवॉच, टैबलेट और टीडब्लूएस तक शामिल हैं. 

लैपटॉप पर कितने पर्सेंट का डिस्काउंट

अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक और बंधन बैंक का कार्ड है तो आप कई हजार रुपये बचा सकते हैं. ये दोनों बैंक ऑफर्स में लिस्टेड हैं. दोनों बैंक अपने ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहे हैं. तो आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि किन-किन चीजों पर ऑफर है. अगर आप इस सेल में लैपटॉप खरीदते हैं तो आपको 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. इस सेल में कई बड़े नामी ब्रांड के लैपटॉप शामिल हैं. आपको बता दें कि Dell, HP और Asus लैपटॉप पर भारी छूट मिल रही है. 

ये भी पढ़ें- कर्तव्य पथ पर राजपूताना राइफल्स का दिखा दम, 'राजा राम चन्द्र की जय' का किया युद्ध घोष

इतना सस्ती मिल रही है स्मार्टवॉच

वहीं, अगर आप कई दिनों से टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं तो इस बार आपको निराशा नहीं होगी. इस सेल में टैबलेट बेहद सस्ते मिल रहे हैं. आपको बता दें कि अगर आप सैमसंग, लेनोवो और कई अन्य ब्रांड के टैबलेट खरीदते हैं तो आपको 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. साथ ही अगर आप स्मार्टवॉच के बारे में सोच रहे हैं तो इस पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है. कई स्मार्टवॉच पर 80 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं. ईयरबड्स और साउंड बार पर भारी छूट मिल रही है. इसके अलावा और भी कई सामानों पर बंपर ऑफ मिल रही है.