logo-image

Amazon Great Indian Festival Sale: सुपरहिट डील्स की सारी जानकारी, यहां पढ़ें

कयास लगाये जा रहे हैं कि Amazon अपनी पिछली सेल में हिट रहे प्रोडक्ट्स की सेल को एक बार फिर लाएगा. हालांकि पिछली सेल की तरह कंपनी ने इस बार कोई घोषणा नहीं की है कि प्राइम मैंबर के लिए सेल पहले ओपन हो जाएगी.

Updated on: 22 Oct 2018, 11:37 AM

नई दिल्ली:

Amazon India एक बार फिर अपनी बंपर फेस्टीवल सेल के साथ वापस आ गया है. Amazon ने एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि उसकी सेल पब्लिक डिमांड पर एक बार फिर वापस आ रही है. सेल 24 से 28 अक्टूबर तक चलेगी. इस बार कंपनी ने सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के साथ करार किया है. कंपनी ने बताया है कि इन कार्ड से पेमैंट करने पर ग्राहकों को 10 % की अतिरिक्त छूट दी जाएगी. अगर आपने भी Amazon के पहले आई सेल का फायदा नहीं उठाया है तो एक बार फिर आपके पास मौका है अपनी विश लिस्ट को पूरा करने का.

और पढ़ें : 'बेनामी फेसबुक विज्ञापन ने एक करोड़ ब्रिटिश मतदाताओं पर असर डाला'

कयास लगाये जा रहे हैं कि Amazon अपनी पिछली सेल में हिट रहे प्रोडक्ट्स की सेल को एक बार फिर लाएगा. हालांकि पिछली सेल की तरह कंपनी ने इस बार कोई घोषणा नहीं की है कि प्राइम मैंबर के लिए सेल पहले ओपन हो जाएगी. पहले अमेजन की सेल 10-15 अक्टूबर के बीच हुई थी.

बता दें कि Flipkart भी एक बार फिर 24 से 27 अक्टूबर को सेल लेकर आने वाला है. यह ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म 24 अक्टूबर से फेस्टिव धमाका डेज़ सेल का आयोजन कर रहा है, जिसमें आप स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और अक्सेसरीज़ पर कई कैटिगरीज़ में शानदार डील्स, डिस्काउंट और आसान पेमेंट ऑप्शन पा सकते हैं.