News Nation Logo
Banner

VIDEO: जब अमर सिंह ने विरोधियों से कहा- टाइगर अभी जिंदा है, मेरी मौत की कामना छोड़ दें

अमर सिंह ने अपनी बीमारी पर मजाक उड़ाने वाले विपक्षियों को जवाब देते हुए कहा था कि मेरी मौत की कामना छोड़ दें. मैं कई बार मौत को मात देकर लौटा हूं और इस बार भी लौटूंगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 01 Aug 2020, 06:52:54 PM
amar singh new

अमर सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

अमर सिंह (Amar singh) इसी साल मार्च के महीने में विपक्षियों को करारा जवाब दिया था. सिंगापुर अस्पताल में इलाज करा रहे अमर सिंह ने अपनी बीमारी पर मजाक उड़ाने वाले विपक्षियों को जवाब देते हुए कहा था कि मेरी मौत की कामना छोड़ दें. मैं कई बार मौत को मात देकर लौटा हूं और इस बार भी लौटूंगा.

मार्च में अस्पताल से ही वीडियो जारी करके अमर सिंह ने कहा था कि चिंता ना करें, अभी टाइगर जिंदा है और मैं लौटकर आऊंगा. उन्होंने यह भी कहा था कि बाकी हमारे मित्र जो हमारी मृत्यु की कामना कर रहे हैं, वह यह कामना छोड़ दें.

इसे भी पढ़ें: अमर सिंह ने अपने अंतिम दिनों में अमिताभ बच्चन से क्यों मांगी थी माफी, जानें वजह

अमर सिंह का वीडियो जया प्रदा ने शेयर किया था. जिसमें वो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, 'सिंगापुर से मैं अमर सिंह बोल रहा हूं. रुग्ण (बीमार) हूं, त्रस्त हूं व्याधि (दिक्कतों) से लेकिन संत्रस्त (डरा) नहीं हूं. हिम्मत बाकी है, जोश बाकी है, होश भी बाकी है. हमारे शुभचिंतक और मित्रों ने ये अफवाह बहुत तेजी से फैलाई है कि यमराज ने मुझे अपने पास बुला लिया है. ऐसा बिल्कुल नहीं है. मेरा इलाज चल रहा है.'

उन्होंने वीडियो में आगे कहा था, 'मां भगवती की इच्छा हुई तो अपनी शल्य चिकित्सा के उपरांत शीघ्र-अतिशीघ्र दोगुनी ताकत से वापस आऊंगा और आप लोगों के बीच सदैव की भांति...जैसा भी हूं, जो भी हूं आपका हूं. बुरा हूं तो अच्छा हूं तो...अपनी चिरपरिचित शैली, प्रथा और परंपरा के अनुकूल जैसे अबतक जीवन जिया है, वैसे आगे भी जीता रहूंगा.'

First Published : 01 Aug 2020, 06:50:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×