logo-image

अमर सिंह ने जया बच्चन और ऐश्वर्या राय पर की थी ये आपत्त‍िजनक टिप्पणी, देखें Video में

अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) की तबीयत खराब चल रही है.

Updated on: 18 Feb 2020, 05:31 PM

नई दिल्‍ली:

अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) की तबीयत खराब चल रही है. अमर सिंह ने कहा कि वे जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर बताया कि उन्हें अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर किए गए कमेंट्स का पछतावा है. भले ही अमर सिंह को आज अपने बयानों पर पश्चाताप हो, लेकिन उन्होंने एक बार वीडियो शेयर कर जया बच्चन, ऐश्वर्या राय समेत पूरे बच्चन परिवार पर आपत्त‍िजनक टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ेंः'नमस्ते ट्रंप' के पोस्टर से पटा अहमदाबाद, स्वागत के लिए जोरदार तैयारी, नारों में दिख रहा दोस्ती का दम

सपा के पूर्व नेता अमर सिंह ने फेसबुक पर वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन परिवार पर खूब तंज कसा था. उस समय उनका ये वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में अमर सिंह ने कहा था कि राज्यसभा में कल मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं. महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं. कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं. अगर आप पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है. रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि मेरी भी बेटी है.

उन्होंने कहा था कि तो कम से कम आप मां हैं, पत्नी हैं. मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है. आप अपनी पति से क्यों नहीं कहती हैं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें. आप अपने पति से क्यों नहीं कहती हैं कि बारिश में आज भीगती नायिका के साथ रपट जाए तो न करें. इसके आगे अमर सिंह ने कहा था कि आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहती हैं कि ऐ दिल है उन्होंने मुश्किल फिल्म में जो परिदृश्य किए हैं वो न करें. आप अपने बेटे अभिषेक को क्यों नहीं कहती हैं कि कि यश चोपड़ा की धूम में हीरोइन करीब नग्न हो जाती है. उन दृश्यों को देखकर युवाओं के मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा?.

यह भी पढ़ेंःभीमा-कोरेगांव हिंसा मामले की जांच केंद्र को नहीं देगी उद्धव सरकार, एल्गार परिषद पर कही ये बड़ी बात

अमर सिंह ने यह भी कहा था कि आप घर की महिला होने के नाते सदन में भाषण दे रही हैं. तो अब गूंगी और बहरी रह गई हैं. पहले अपने घर में सुधार कीजिए. समाज में जो यह विकृति है उसमें पूरी सिनेमा जगत की भूमिका है. दिलीप कुमार, बिमल राय ने अपनी आंखों से प्यार दिखा दिया था. उसके लिए रपट जइयो और लिपट जइयो करने की जरूरत नहीं पड़ी थी.