News Nation Logo

BREAKING

सरदार पटेल को नहीं देखा, लेकिन उनकी झलक मोदी और शाह में दिखती है, अमर सिंह ने कही ये बड़ी बात

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का ऐतिहासिक फैसला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की देशभर में प्रशंसा हो रही है.

By : Dalchand Ns | Updated on: 12 Aug 2019, 07:43:55 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का ऐतिहासिक फैसला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की देशभर में प्रशंसा हो रही है. आम जनता से लेकर नेता और अभिनेता भी उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की सराहना की है. साथ ही अमर सिंह ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तुलना देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल से की है.

यह भी पढ़ें- कश्मीर पर BBC की रिपोर्टिंग को लेकर भड़के शेखर कपूर, पूछा ये सवाल

रविवार को मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने सरदार पटेल को नहीं देखा, लेकिन उनकी झलक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह में देखने को मिलती है. अमर सिंह ने कहा कि धारा 370 हटाए जाने पर मैंने वोट दिया. उन्होंने कहा कि पहले कश्मीर में दिया जाने वाला करोड़ों रुपया कुछ राजनीतिक लोग और अधिकारियों की जेबों को गर्म करता था.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की मदद को आगे आए पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए क्या है मामला

बता दें कि इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत ने जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की प्रशंसा की. रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को 'कृष्ण और अर्जुन' जैसा बताया था. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की किताब के विमोचन के मौके पर रजनीकांत ने कहा, 'मिशन कश्मीर के लिए अमित शाह को मेरी ओर से हार्दिक बधाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह भगवान 'कृष्ण' और 'अर्जुन' की तरह हैं.' उन्होंने आगे कहा कि हालांकि हमें मालूम नहीं है कि दोनों में कृष्ण कौन है और अर्जुन कौन है.

यह वीडियो देखें- 

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 12 Aug 2019, 07:43:55 AM

वीडियो