logo-image

Alwar Gang Rape : बीजेपी नेता ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, सीएम गहलोत से मांगा इस्तीफा

मामले पर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है और सीएम अशोक गहलोत से इस्तीफा मांगा है.

Updated on: 08 May 2019, 11:32 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर जिले में 2 मई को हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर अब बीजेपी ने कांग्रेस सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. दरअसल बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है और सीएम अशोक गहलोत से इस्तीफा मांगा है. बीजेपी नेता ने कहा, प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है. अपराधियो के हौंसले बुलंद हैं यही नहीं 11 दिन रेप का मामला दर्ज नहीं किया गया. सरकार ने चुनाव के कारण घटना पर पर्दा डाला. उन्होंने कहा, रेप की घटना पर यह राजनीतिक षड्यंत्र है.

यह भी पढ़ें- 'चौकीदार चोर है' पर राहुल गांधी ने फिर बिना शर्त मांगी माफी, सुप्रीम कोर्ट से बोले- अब मामले को बंद कर दीजिए

सैनी ने इस घटना को निर्भया कांड से भी अधिक भीभत्स घटना बताया. सैनी ने कहा, इस गंभीर घटना को लेकर प्रशासन की गंभीर लापरवाही सामने आ रही है.
अपराधियो को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है. सरकार का इंटेलिजेंस फैल हो गया है. मदनलाल सैनी ने कहा, आखिर कब कांग्रेस सरकार में महिलाओं को न्याय मिलेगा ?

उन्होंने कहा, गृहमंत्री इसके लिए सीधे जिम्मेदार है. सैनी ने कहा, गृहमंत्री ही मुख्यमंत्री हैं यह जिम्मेदारी ले और इस्तीफा दें और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई हो. इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, 21 दिन में 19 रेप की घटनाएं हुई हैं.

बता दें अलवर जिले के थानागाजी थाने में 2 मई को हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अभी 4 आरोपी वांछित चल रहे हैं. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 14 दलों का गठन किया गया है. पुलिस महानिदेशक श्री कपिल गर्ग ने बताया कि मामला दर्ज होते ही जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता के बयान दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल परीक्षण कराने के बाद, अपराधियों की धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. दुष्कर्म में लिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि किसी भी तरह लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. लापरवाही या अनियमितता पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैं इस मामले को गंभीरता से ले रहा हूं. राज्य के डीजीपी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी.