logo-image

अल्ताफ बुखारी ने जम्मू-कश्मीर के युवाओं से मोदी के किए वादे की सराहना की

अल्ताफ बुखारी ने जम्मू-कश्मीर के युवाओं से मोदी के किए वादे की सराहना की

Updated on: 24 Apr 2022, 09:20 PM

श्रीनगर:

अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस वादे का स्वागत किया, जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर के युवाओं के लिए समृद्धि लाने की बात कही।

प्रधानमंत्री रविवार को जम्मू के सांबा के पाली गांव में थे, जहां उन्होंने राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह में भाग लिया और देशभर में ग्राम सभाओं को संबोधित किया।

जम्मू-कश्मीर के युवाओं को अपने संदेश में, मोदी ने कहा कि वे उन दुखों को नहीं देखेंगे, जो उनके माता-पिता और दादा-दादी ने अतीत में देखे हैं।

बुखारी ने प्रधानमंत्री के आश्वासन की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि युवाओं के प्रति प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को साकार करने के लिए अनुवर्ती पहल की जाएगी।

जम्मू और कश्मीर के युवाओं के बारे में प्रधानमंत्री के शब्द दिल को छू लेने वाले हैं। और, मुझे यकीन है कि आवश्यक कदमों के साथ उनकी प्रतिबद्धता को तुरंत पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोगों ने पिछले कई दशकों में काफी नुकसान झेला है, लेकिन नई पीढ़ी को समृद्धि और विकास का एक नया युग देखना चाहिए। उन्होंने विकास परियोजनाओं के लिए प्रधानमंत्री के विजन की भी प्रशंसा की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.