News Nation Logo

नोएडा : पहले से सील पारस सोसायटी में तीन कोरोना पॉजिटिव और मिले, सेक्टर-27 में भी एक पॉजिटिव

कोरोना पॉजिटिव मिलने के चलते कई दिन पहले सील पारस हाउसिंग सोसायटी में तीन और कोरोना पॉजिटिव रविवार को मिल गए. तीनो ही पॉजिटिव को क्वारेंटाइन कर दिया गया है.

IANS | Updated on: 29 Mar 2020, 08:46:40 PM
corona

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना पॉजिटिव मिलने के चलते कई दिन पहले सील पारस हाउसिंग सोसायटी में तीन और कोरोना पॉजिटिव रविवार को मिल गए. तीनो ही पॉजिटिव को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. जिला प्रशासन के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 35 पहुंच चुकी है.

जिला प्रशासन के मुताबिक, "शनिवार को एक शख्स दादरी तहसील के इलाके में कोरोना संक्रमित मिला था. जबकि तीन और लोग रविवार को नोएडा की पारस सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव पाये गये. सोसायटी पहले से ही चूंकि सील थी. लिहाजा रविवार को मिले तीनों कोरोना पॉजिटिव को कड़ी निगरानी में ले लिया गया है."

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस महासंकट के बीच चीन और ताइवान ने तैनात किए टैंक, जापान ने उतारीं मिसाइलें

जिला प्रशासन प्रवक्ता ने रविवार शाम आईएएनएस से कहा, "रविवार को एफ-41, सेक्टर-27 नोएडा में एक और शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला. इलाके को 31 मार्च तक के लिए आस्थाई रुप से सील कर दिया गया है. साथ ही संबंधित अधिकारियों को पीड़ित पर नजर रखने की हिदायत दी गयी है."

यह भी पढ़ें- भारत में कोरोना का कहर हुआ तेज, पिछले 24 घंटे में 106 नए केस, 6 की मौत

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बी.एन. सिंह ने आईएएनएस से कहा, "इधर-उधर से आ रहे लोगों की मदद के लिए अस्थाई शेल्टर होम भी बना लिये गये हैं. जेपी स्पोर्ट्स सिटी यमुना एक्सप्रेस-वे को अस्थाई शेल्टर होम बना दिया गया है. यहां चिकित्सा और रहने-खाने के सभी इंतजाम किये गये हैं. जरुरत पड़ने पर जरुरतमंद नवनीत गोयल (मोबाइल नंबर 8700296387) तथा तहसीलदार हर्षवर्धन से (मोबाइल नंबर 8448294073) पर संपर्क कर सकते हैं. साथ ही मदद के लिए स्पोर्ट्स सिटी के उपाध्यक्ष ब्रिगेडियर (रिटा.) सुधीर लांबा से भी उनके मोबाइल (नंबर 7838536422) पर संपर्क कर सकते हैं."

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 29 Mar 2020, 08:46:24 PM