logo-image

इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज

इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज

Updated on: 03 Aug 2021, 02:40 PM

हैदराबाद:

अभिनेता अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द राइज इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने एक संयुक्त बयान में कहा कि, पुष्पा एक एक्शन से भरपूर कहानी है जिसमें ऐसे पल हैं जो दिल को छू जाते हैं और इसे फिल्माना एक आनंदमयी राइड है।

उन्होने आगे जोड़ा कि, फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है और हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि पहले भाग को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। हम प्रशंसकों द्वारा इसे देखने और कभी न खत्म होने वाली बारिश का इंतजार नहीं कर सकते। पुष्पा की पूरी टीम को प्यार। हमने फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज करने का फैसला किया है।

फिल्म के पहले ट्रैक जागो जंगो बकरे का टीजर रिलीज होने के बाद सोमवार को यह फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी। यह गाना पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगा।

अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। पहला भाग इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है, वहीं अगला भाग 2022 में रिलीज होने वाला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.