News Nation Logo

BREAKING

Banner

पायल तडवी सुसाइड मामले में तीनों आरोपियों को 21 जून तक की न्यायिक हिरासत

मेडिकल छात्रा पायल तन्वी सुसाइड केस में सभी आरोपियों को 21 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 Jun 2019, 06:17:29 AM
पायल तडवी (फाइल फोटो)

पायल तडवी (फाइल फोटो)

highlights

  • पायल तडवी सुसाइड मामले में सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत
  • तीनों आरोपियों को 21 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत
  • एडमिशन के बाद से रैगिंग और प्रताड़ना झेल रही थी पायल

नई दिल्ली:

मेडिकल छात्रा पायल तन्वी सुसाइड केस में सभी आरोपियों को 21 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया. आपको बता दें कि मुंबई में 23 वर्षीय मेडिकल छात्रा पायल तडवी ने अपने सीनियर्स से तंग आकर 22 मई को आत्महत्या कर ली थी. 

आपको बता दें कि मुंबई के बीवाईएल नायर हॉस्पिटल में एमडी सेंकड ईयर की छात्रा ने कथित तौर पर सीनियर छात्रों की जातीय टिप्पणियों और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर 22 मई को आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वाली लड़की का नाम डॉ. पायल तडवी बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखती है और आरक्षण के तहत उसे मेडिकल में दाखिला मिला था. यही वजह थी कि उसके सीनियर्स उस पर जातीय टिप्पणी और फब्तियां कसते थे.

आपको बता दें कि एडमिशन के बाद से ही पायल को सीनियर्स की रैगिंग और प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा रहा था. मेडिकल कॉलेज पायल के साथ हो रही ज्यादती की बात उसके परिजनों को भी पता थी. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने हॉस्टल वॉर्डन से आरोपियों की शिकायत की थी. आरोपियों पर परिजनों की शिकायत का कोई असर नहीं दिखा और वे लगातार पायल को परेशान करते रहे. पायल ने अपने रूम के पंखे में ही दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली थी. 

First Published : 12 Jun 2019, 06:17:29 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.