logo-image
लोकसभा चुनाव

अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार किया

अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार किया

Updated on: 05 Jan 2022, 03:40 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु में प्रमुख विपक्षी दल अन्नाद्रमुक ने बुधवार को विधानसभा में राज्यपाल आर.एन.रवि के अभिभाषण का बहिष्कार किया।

रवि के अभिभाषण के शुरू होते ही अन्नाद्रमुक सदस्यों ने सदन से बहिर्गमन किया।

पत्रकारों से बात करते हुए, विपक्ष के नेता और अन्नाद्रमुक के संयुक्त समन्वयक के. पलानीस्वामी ने कहा कि पार्टी द्रमुक सरकार के विरोध में बहिर्गमन करेगी।

पलानीस्वामी ने आरोप लगाया कि द्रमुक पार्टी के सत्ता में आने के बाद से पिछले आठ महीनों के दौरान राज्य में कानून-व्यवस्था खराब हुई है।

उन्होंने यह भी कहा कि द्रमुक सरकार निवारक उपाय करने के लिए पर्याप्त समय होने के बावजूद चेन्नई में जलभराव को रोकने में विफल रही है।

द्रमुक मई में सत्ता में आई थी, जबकि अक्टूबर में बारिश शुरू हुई थी, जिसके परिणामस्वरूप जलभराव के कारण चेन्नई में बाढ़ आ गई थी।

पलानीस्वामी ने यह भी कहा कि द्रमुक सरकार ने अम्मा मिनी क्लीनिक को बंद कर दिया है, क्योंकि इस योजना का नाम अन्नाद्रमुक की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के नाम पर रखा गया था।

एक पूर्व मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने यह भी कहा कि प्रतिबंधित तंबाकू उत्पाद-गुटखा- राज्य में स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है और सरकार इसकी बिक्री को रोकने में विफल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.