logo-image

उत्तराखंड में सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को पीएम की रैली में शामिल होने को कहा गया

उत्तराखंड में सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को पीएम की रैली में शामिल होने को कहा गया

Updated on: 28 Nov 2021, 03:40 PM

नई दिल्ली:

भाजपा ने अपने सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी जनसभा में शामिल होने के लिए कहा है।

पीएम मोदी दिसंबर के पहले सप्ताह में राज्य की राजधानी में एक सार्वजनिक रैली के साथ उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे।

प्रधानमंत्री के 4 दिसंबर को उत्तराखंड के दौरे पर जाने की संभावना है।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी दिसंबर के पहले सप्ताह में भाजपा चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे, जिसकी तैयारी युद्धस्तर पर है। पार्टी के एक नेता ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी दिसंबर में देहरादून में एक रैली के साथ भाजपा के अभियान की शुरूआत करेंगे।

पार्टी नेताओं ने कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता जिनमें बूथ समिति के सदस्य, पन्ना प्रमुख और शक्ति केंद्र के पदाधिकारी शामिल हैं, उनको प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल होने के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये हैं।

चुनाव की तैयारी करते हुए भाजपा ने जमीनी स्तर पर अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए कई अभियान चलाए हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष, राज्य चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी प्रधानमंत्री के दौरे और जनसभा पर चर्चा करेंगे।

सत्तारूढ़ भाजपा प्रधानमंत्री की रैली को अपने पक्ष में करने के लिए ऐतिहासिक रैली बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.