logo-image

अलका, कुमार शानू, हिमेश की सुपर सितारा 25 अगस्त को होगी रिलीज

अलका, कुमार शानू, हिमेश की सुपर सितारा 25 अगस्त को होगी रिलीज

Updated on: 24 Aug 2021, 04:45 PM

मुंबई:

90 के दशक की सबसे बड़ी बॉलीवुड सिंगर्स अलका याग्निक और कुमार शानू हिमेश रेशमिया सुपर सितारा एल्बम के लिए एक साथ आए हैं। सुपर सितारा का पहला गाना हमसफर 25 अगस्त को रिलीज होगा।

हिमेश ने अपने सोशल मीडिया पर अलका याग्निक और कुमार शानू का हमनावा हमसफर गाते हुए एक टीजर वीडियो पोस्ट किया।

सुपर सितारा एल्बम के बोल समीर अंजान ने लिखे हैं। दिग्गज गीतकार ने हम हैं राही प्यार के, कुछ कुछ होता है, बेटा, साजन, कुली नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी, धड़कन , कभी खुशी कभी गम, और देवदास, जैसी फिल्मों में 90 के दशक के सुपरहिट गाने दिए हैं।

हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, हिमेश रेशमिया की धुनों ने आपको बैक टू बैक 3 ब्लॉकबस्टर एल्बम सुरूर 2021, मूड्स विद मेलोडीज और हिमेश के दिल से दिए हैं। अब हम अपना अगला एल्बम पेश करते हैं जिसमें संगीत की दुनिया के दिग्गज शामिल हैं। इसे कहते हैं सुपर सितारा जिसके पहले गाने में कुमार शानू, अलका याज्ञनिक और समीर अंजान होंगे और 90 के दशक की पुरानी यादों को वापस लाएंगे। यह पहले गाने हमनावा हमसफर का एक बहुत ही स्पष्ट टीजर है जो कल 25 अगस्त को रिलीज होगा ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.