logo-image

सुभाष घई के म्यूजिक कंपोजर के रूप में डेब्यू से अलका याज्ञनिक हैरान नहीं

सुभाष घई के म्यूजिक कंपोजर के रूप में डेब्यू से अलका याज्ञनिक हैरान नहीं

Updated on: 10 Jan 2022, 07:10 PM

मुंबई:

मशहूर फिल्मकार सुभाष घई के साथ काम कर चुकीं और कई सुपरहिट गाने दे चुकीं मशहूर गायिका अलका याज्ञनिक का कहना है कि वह इस खबर से बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं कि घई आगामी फिल्म 36 फार्महाउस में संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

अलका ने कहा, वह अब एक संगीतकार के रूप में शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन उनमें वह प्रतिभा हमेशा से है। मैंने उन्हें हर एक गाने में हमेशा अपने दो सेंट देते देखा है, जिसे हमने एक साथ रिकॉर्ड किया है, और यह गाने की पंचलाइन बन गया है, इसलिए मैं उन्हें इस डेब्यू के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

उनका जुड़ाव ताल (टाइटल ट्रैक रमता जोगी) से बहुत पुराना है और उन्होंने किसना (वो दिन आया) में भी काम किया है, जैसे परदेस से मेरी महबूबा और खलनायक से चोली के पीछे सहित अन्य।

राम रमेश शर्मा द्वारा निर्देशित, सुभाष घई द्वारा लिखित कहानी पर बनी 36 फार्महाउस में अमोल पाराशर, बरखा सिंह, संजय मिश्रा, विजय राज, फ्लोरा सैनी और अश्विनी कालसेकर सहित कई कलाकार हैं।

जी स्टूडियोज और मुक्ता आर्ट्स के सहयोग से बनी यह फिल्म 21 जनवरी को जी5 पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.