logo-image

मिर्जापुर की सालगिरह पर अली और ऋचा के नए वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचाई

मिर्जापुर की सालगिरह पर अली और ऋचा के नए वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचाई

Updated on: 24 Oct 2021, 11:20 PM

मुंबई:

मिजार्पुर सीजन 2 रविवार को अपनी पहली वर्षगांठ मना रहा है। जबकि इंटरनेट दूसरे सीजन की सालगिरह के बारे में मीम्स, रीलों और अन्य सामग्री के ढेरों से भरा हुआ है, विशेष रूप से एक बात ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। यह अली फजल और ऋचा चड्ढा का उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर हालिया वीडियो है जो दोनों का एक गुदगुदाने वाला दृश्य प्रस्तुत करता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि अली ने शो के किरदार गुड्डू में खुद को पूरी तरह ढाला है। ऋचा फ्रेम में गुड्डू के रूप में एक लंगड़ा के साथ चलती है और अली से बैटन लेते हुए किरदार की पंक्तियां दोहराती हैं। शो की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के इस अनोखे तरीके ने उनके प्रशंसकों और शो लवर्स का दिल जीत लिया है।

दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, गैंग्स ऑफ मिर्जापुर कॉस्टयूम? गुड्डी? गुड्डा? गुड्डू अवतार? प्रोप के लिए धन्यवाद।

अली और ऋचा अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ ऐसे प्रफुल्लित करने वाले वीडियो दिखाते हैं जो उनकी शानदार केमिस्ट्री दिखाते हैं और यह वीडियो उनके मजाक की लंबी सूची में एक और अतिरिक्त है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी के संकेत के अनुसार मिर्जापुर के अगले सीजन की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.