logo-image

एलन रिचसन फास्ट एक्स के कलाकारों में शामिल हुए

एलन रिचसन फास्ट एक्स के कलाकारों में शामिल हुए

Updated on: 15 May 2022, 01:20 AM

लॉस एंजेलिस:

क्राइम-थ्रिलर टेलीविजन सीरीज रीचर के स्टार अभिनेता-फिल्म निर्माता-गायक एलन रिचसन को फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की दसवीं फिल्म के लिए साइन किया गया है।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार- फास्ट एक्स शीर्षक वाली यह फिल्म इस समय विन डीजल और फ्रेंचाइजी नवागंतुक जेसन मोमोआ और ब्री लार्सन के साथ मुख्य फास्ट कास्ट के साथ निर्माण में है।

डेडलाइन के अनुसार- फिल्म के निर्माताओं ने जस्टिन लिन को निर्देशक के रूप में बदलने के लिए लुइस लेटरियर को बस सेट किया। लिन और डैन मेजो ने पटकथा का सह-लेखन किया। लिन डीजल, नील मोरित्ज, जेफ किर्शेनबाम और सामंथा विंसेंट के साथ एक निर्माता के रूप में बने रहेंगे। प्राइम वीडियो की जैक रीचर श्रृंखला के नाममात्र के चरित्र के रूप में अपने सफल प्रदर्शन के बाद रिचसन इस फ्रेंचाइजी के लिए आदर्श कास्टिंग की तरह लग रहे हैं।

श्रृंखला में रिचसन के साथ अविश्वसनीय सेट पीसीस थी, और जब वह आई पॉपिंग सेट पीस की बात आती है तो उन्हें मोमोआ, डीजल और जॉन सीना के साथ सही फिट होना चाहिए। इस बीच, जैक रीचर को दूसरे सीजन के लिए नवीनीकृत किया गया है, जिसमें अमेजॅन ने हाल ही में रिचसन को थ्री पिक्चर डील में शामिल किया है।

वह अगली बार हिलेरी स्वैंक के साथ फिल्म ऑर्डिनरी एंजेल्स में दिखाई देंगे। वह तस्वीर लायंसगेट की है, उन्होंने उस स्टूडियो के लिए डार्क वेब सिकाडा 3301 के साथ निर्देशन की शुरूआत की, जिसमें उन्होंने लिखा और अभिनय भी किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.