logo-image

अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी, दिल्ली और यूपी निशाने पर  

आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. यह धमकी उसने आधिकारिक तौर पर दी है. वह गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमले की तैयारी कर रहा है.

Updated on: 07 Jun 2022, 11:52 PM

highlights

  • भारत के कई शहरों में आत्मघाती हमले की धमकी दी
  • गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमले की तैयारी

नई दिल्ली:

आतंकी संगठन अल कायदा (Al Qaeda) ने भारत में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. यह धमकी उसने आधिकारिक तौर पर दी है. वह गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमले की तैयारी कर रहा है. अलकायदा ने कहा है कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीवी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म  और पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया था. इन बयानों से दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची थी. अलकायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे. हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे.

हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे ताकि ऐसे लोगों को खत्म जा सके. पैगंबर मुहम्मद के अपराधियों को हम माफ नहीं करेंगे. दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे. वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे.

दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा को दी सुरक्षा 

विवादित टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा प्रदान की है. नूपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. अब दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा और उनके परिवार की सुरक्षा को बढ़ाने का निर्णय लिया है.