logo-image

राहुल गांधी के कार पर पथराव के बाद अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज- 'पत्थर फेंको, MLC तोड़ो'

अखिलेश ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा, 'पत्थर फेंको, MLC तोड़ो'। अखिलेश ने साथ ही दावा किया कि आने वाले दिनों में उनकी पार्टी और भी मजबूत होगी।

Updated on: 04 Aug 2017, 11:10 PM

highlights

  • सरोजनी अग्रवाल, बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह सपा छोड़ बीजेपी में हुए शामिल
  • राहुल गांधी के गुजरात दौरे के दौरान कार पर हुआ था पथराव
  • अखिलेश ने योगी सरकार पर भी साधा निशाना, शिक्षामित्रों के परिजनों के लिए 50-50 लाख रुपये की मांग

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी से तीन विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर गुजरात में हमले के बाद बीजेपी पर तंज कसा है।

अखिलेश ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा, 'पत्थर फेंको, MLC तोड़ो'। अखिलेश ने दावा किया कि आने वाले दिनों में उनकी पार्टी और भी मजबूत होगी। 

अखिलेश ने कहा कि अब पार्टी की नई पौध तैयार हो रही है। अखिलेश ने कहा, 'मैं पार्टी छोड़ने वाले विधान परिषद सदस्यों और नेताओं को लेकर चिंतित नहीं हूं, जिसे जहां जाना है जाए। अब पार्टी की नई पौध तैयार हो रही है, मुझे यकीन है कि भविष्य में पार्टी और मजबूत होगी।'

यह भी पढ़ें: गुजरात: बाढ़ प्रभावित बनासकांठा में राहुल गांधी की कार पर पथराव, विरोध में दिखाए काले झंडे

पार्टी के दिवंगत नेता उमाशंकर चौधरी को श्रद्धांजलि देने उनके उन्नाव स्थित घर पहुंचे अखिलेश ने कहा, 'हमारी पार्टी के कुछ विधान परिषद सदस्य पार्टी छोड़कर चले गए हैं। इस बात की हमको जरा भी चिंता नहीं है। जिनको जाना है, उनको कोई भी रोक नहीं पाएगा। यह तो उनकी फितरत है। पहले भी कहीं और थे। फिर सपा में शामिल हो गए और अब फिर छोड़कर चले गए हैं।'

यह भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी में तेज हुई भगदड़, एक और MLC ने थामा बीजेपी का हाथ

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अब पार्टी की नई पौध तैयार हो रही है, जो जल्दी ही अपने तेवर और कलेवर में होगी।

योगी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता का विश्वास और भरोसा तोड़ा है। उन्होंने प्रदेश सरकार से आंदोलन के दौरान मृत शिक्षामित्रों के परिवारों को 50-50 लाख रुपये देने की मांग की।

(IANS इनपुट भी)