logo-image

कोरोना पर अखिलेश यादव ने कही ये बात, सरकार से की ये मांग

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को कोराना की रोकथाम के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन के सोशल डिस्टेंसिंग और आइसोलेशन के निर्देशों का स्वयं पालन करने का स्पष्टीकरण देना चाहिए. अखिलेश ने सोमवार को बयान जारी कर कहा, "हमें दुनिया के अन

Updated on: 23 Mar 2020, 11:41 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को कोराना की रोकथाम के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन के सोशल डिस्टेंसिंग और आइसोलेशन के निर्देशों का स्वयं पालन करने का स्पष्टीकरण देना चाहिए. अखिलेश ने सोमवार को बयान जारी कर कहा, "हमें दुनिया के अनुभवी विशेषज्ञों और डॉक्टरों की सलाह व चेतावनी माननी चाहिए. विश्व स्वास्थ्य संगठन के सोशल डिस्टेंसिंग और आइसोलेशन के निर्देशों का स्वयं पालन करने का स्पष्टीकरण देना चाहिए."

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, गरीबों को 1 महीने मुफ्त में राशन, मेडिकल स्टाफ को दी जाएगी प्रोत्साहन राशि

अखिलेश ने कहा कि देश के कारोबारियों, वेतनभोगियों और चार्टर्ड अकाउंटेंट पर कोरोना के अलावा वित्त वर्ष के अंतिम सप्ताह का भी दबाव है. सरकार को तत्काल बिना किसी अतिरिक्त दंड व शुल्क के कर व रिटर्न संबंधी अतिरिक्त समय व नियमों में ढील की घोषणा करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- कोरोना: अगले कुछ घंटे देश के लिए अहम, कल पता लगेगा भारत स्टेज-3 में पहुंचा या नहीं

उन्होंने कहा कि सरकार इसकी भयावाह हालत को देखते हुए टेस्टिंग किट ज्यादा मात्रा में उपलब्ध कराएएए. यदि जनहित में प्रतिबंध लंबे समय तक लगता है तो सरकार को खाद्य पदार्थ, सब्जियां, दूध व दवाओं की आपूर्ति की फूलप्रूफ व्यवस्था करनी चाहिए.