logo-image

समाजवादी विजय यात्रा निकालने से पहले अखिलेश ने लिया मुलायाम का आशीर्वाद

समाजवादी विजय यात्रा निकालने से पहले अखिलेश ने लिया मुलायाम का आशीर्वाद

Updated on: 11 Oct 2021, 11:55 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा अपनी मजबूत दावेदारी के लिए समाजवादी विजय यात्रा निकलने जा रही है। मंगलवार को पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इसकी शुरूआत कानपुर से करेंगे। यात्रा के ठीक पहले उन्होंने अपने पिता व पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लिया है।

सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव विक्रमादित्य मार्ग पर मुलायम सिंह यादव के आवास पर पहुंचे। जहां पर करीब आधा घंटा तक उनसे वार्ता की। विजय रथ यात्रा से निकलने से पहले अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव से भेंट के दौरान पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

अखिलेश यादव ने विजय रथ यात्रा को प्रदेश के हर जिले में ले जाने का अपना कार्यक्रम तय किया है।

सपा से जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार विजय यात्रा में 12 अक्टूबर को कानपुर से प्रस्थान करेगी। रथ यात्रा का नौबस्ता में स्वागत होगा। इसके बाद नेवेली लिग्नाइट बिजली घर घाटमपुर में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन होगा। रथ यात्रा हमीरपुर पहुंचेगी।

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि यह एक ऐतिहासिक तथ्य है कि जब-जब अखिलेश यादव क्रांति यात्राओं पर निकले हैं, प्रदेश की राजनीति में नए परिवर्तन की लहर आई है। कुशासन का अंत उनके शंखनाद से हुआ है। गरीबों, वंचितों, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों और दलितों के बीच विश्वास जगाने में यह यात्रा निश्चय ही मील का पत्थर साबित होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.