logo-image

अजीत पवार ने राकांपा में शीर्ष मराठी गायक का पार्टी में किया स्वागत

अजीत पवार ने राकांपा में शीर्ष मराठी गायक का पार्टी में किया स्वागत

Updated on: 16 Sep 2021, 07:35 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने गुरुवार को मराठी प्लेबैक सिंगर देवयानी बेंद्रे, फोक डांसर सुरेखा पुनेकर और अन्य का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया।

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में विपक्ष के पूर्व नेता बबनराव गावस, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की महिला नेता मनीषा खैरे और अशोकराव सावने, प्रभाकर शेट्टी, संजय त्रिपाठी, सुरेश बागवे, नितिन पाटिल और ओंकार गावस जैसे अन्य लोग भी राकांपा में शामिल हो गए।

राकांपा सचिव शिवाजीराव गरजे की उपस्थिति में उनका स्वागत करते हुए पवार ने कहा कि नए सदस्य पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों और गतिविधियों में शामिल होंगे, जिसमें ग्लैमर, फिल्म, कला, संस्कृति और साहित्य जैसे उनके विशेष क्षेत्र शामिल हैं।

पवार ने पुनेकर के कामों की भी सराहना की - जिन्हें लावनी क्वीन (मराठी लोक-नृत्य) और बेंद्रे के रूप में माना जाता है, जो किशोरावस्था से ही प्लेबैत गायिका रही हैं और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के शीर्ष गायकों के साथ काम करती हैं। दोनों ने कई सालों तक भारत और विदेश में परफॉर्म किया है।

उन्होंने कहा, दिवंगत मुख्यमंत्री वाईबी चव्हाण और यहां तक कि बाद के मुख्यमंत्रियों के समय से ही राज्य सरकार ने हमेशा विभिन्न क्षेत्रों के कलाकारों को उनके धर्म या जाति के बावजूद बढ़ावा दिया है। शरद पवार साहब के मार्गदर्शन से हम परंपरा को जारी रख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सभी नवागंतुकों को पार्टी और उसके विभिन्न फ्रंटल संगठनों के निर्माण के लिए काम करना चाहिए और राज्य में आगामी नगर निकायों और सहकारी क्षेत्र के चुनावों के लिए अधिक से अधिक राकांपा उम्मीदवारों को चुनने का प्रयास करना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.