logo-image

शिवराज सरकार को पूर्व मंत्री की हिदायत, बुलडोजर चलाने की बजाय शराब बिक्री रोकें

शिवराज सरकार को पूर्व मंत्री की हिदायत, बुलडोजर चलाने की बजाय शराब बिक्री रोकें

Updated on: 18 Apr 2022, 04:15 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के विधायक अजय विश्नोई अपनी बेबाक बयानी के लिए हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए सरकार को हिदायत दे डाली है कि बुलडोजर चलाने के बजाय शराब की बिक्री रोकें। विश्नोई की इस बेबाक बयानी को कांग्रेस ने भी सराहा है।

विश्नोई ने सेामवार केा एक ट्वीट कर कहा, मध्यप्रदेश को यदि उत्तरप्रदेश का अनुसरण करना है तो गांव-गांव बिक रही शराब को रोकें। बुलडोजर के मुकाबले ज्यादा समर्थन मिलेगा, ज्यादा वोट मिलेंगे।

ज्ञात हो कि राज्य में बीते कुछ दिनों से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त और अतिक्रमण करने वालों के निर्माणों पर बुलडोजर चल रहा है। ऐसे में विश्नोई के इस ट्वीट के आने के कई मायने खोजे जा रहे हैं।

विश्नोई के ट्वीट को टैग करते हुए कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने लिखा है, प्रदेश के पूर्व मंत्री की साफगोई को सलाम।

उन्होंने इस सच्चाई को स्वीकारा कि प्रदेश में शिवराज सरकार में आज गांव-गांव में अवैध शराब धड़ल्ले से बिक रही है।

बिश्नोई द्वारा वोट को लेकर कही गई बात पर तंज कसते हुए सलूजा ने लिखा, यह भी खुलासा किया कि सरकार के अभियान सिर्फ वोट प्राप्ति के लिये ही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.