logo-image

अजय देवगन ने ओंकारा, दृश्यम के बाद प्रोडक्शन हाउस का म्यूजिक लेबल किया लॉन्च

अजय देवगन ने ओंकारा, दृश्यम के बाद प्रोडक्शन हाउस का म्यूजिक लेबल किया लॉन्च

Updated on: 08 Sep 2021, 10:45 AM

मुंबई:

पैनोरमा स्टूडियोज, रेड, ओंकारा, खुदा हाफिज और दृश्यम जैसी प्रशंसित फिल्मों के निर्माताओं ने संगीत में विविधता लाई है।

अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन ने मंगलवार को पैनोरमा म्यूजिक लॉन्च किया। सुस्थापित संगीत उद्योग के कार्यकारी, राजेश मेनन के नेतृत्व में लेबल, ओरिजनल सिंगल, फिल्म म्यूजिक, स्वतंत्र संगीत और क्षेत्रीय कंटेंट तैयार करेंगे।

उभरते संगीतकारों और कलाकारों को एक मंच देने के इरादे से क्षेत्रीय कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करेंगे और हिंदी में भक्ति और सूफी संगीत और गजल शामिल करेंगे।

लेबल को लॉन्च करते हुए, देवगन ने कहा, संगीत में मेरी हमेशा रुचि रही है। डिजिटल माध्यम ने हमारे जीवन में अनेक संगीत की संभावनाएं दी हैं। भारत की समृद्ध संगीत संस्कृति के पहलुओं को अभी तक खोजा नहीं जा सका है और उन्हें उम्मीद है कि ये संगीत का लेबल भर जाएगा।

देवगन के प्रबंधक और फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक और निर्माता-निर्देशक अभिषेक पाठक म्यूजिक लेबल के फ्रंटमैन हैं।

संगीत लेबल के उद्देश्यों को बताते हुए अभिषेक ने कहा, हम वो संगीत बनाना चाहते हैं जो भारत के लिए एक अद्वितीय ध्वनि स्थान स्थापित करें और मेनन ने कहा, हम गुणवत्तापूर्ण संगीत बनाने और लोगों के दिलों को छूने की उम्मीद करते हैं। जैसे पैनोरमा की फिल्में कर रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.