News Nation Logo
Banner

लगवाए कोरोना वैक्सीन, हवाई यात्रा पर मिलेगी छूट!

उद्योग की पहली पहल में, कम लागत वाली वाहक इंडिगो ने जनता के बीच टीकाकरण को प्रोत्साहित करने के लिए ग्राहकों को अपने मूल हवाई किराए की बुकिंग पर 10 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश शुरू कर दी है या दोनों कोविड -19 वैक्सीन खुराक का स्वागत किया है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Jun 2021, 05:17:40 PM
Airline statement Receive your dose of vaccination Air Travel Discount

अपनी खुराक प्राप्त करें? हवाई यात्रा पर छूट! (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • अपनी खुराक प्राप्त करें? हवाई यात्रा पर छूट!
  • यात्रियों ने बुकिंग के समय ऑफर का फायदा उठाया है
  • एयरलाइन ने ऑफर के तहत केवल लिमिटेड इन्वेंट्री खोली

 

नई दिल्ली:

उद्योग की पहली पहल में, कम लागत वाली वाहक इंडिगो ने जनता के बीच टीकाकरण ( vaccination ) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्राहकों को अपने मूल हवाई किराए की बुकिंग पर 10 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश शुरू कर दी है या दोनों कोविड -19 वैक्सीन खुराक का स्वागत किया है. सरकार के नेतृत्व वाले सामूहिक टीकाकरण कार्यक्रम का समर्थन करने और ऐसे जिम्मेदार नागरिकों के लिए हवाई यात्रा को प्रोत्साहित करने के लिए छूट की पेशकश की गई है. एयरलाइन ने बयान में कहा कि छूट की पेशकश केवल 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी, जो बुकिंग के समय भारत में स्थित हैं और पहले ही देश में कोविड -19 वैक्सीन प्राप्त कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें : यूपी में तोड़ी गईं सपा नेताओं की अवैध संपत्तियां

जिन यात्रियों ने बुकिंग के समय ऑफर का फायदा उठाया है, उन्हें भारत सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी एक वैध कोविड -19 टीकाकरण प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा. वैकल्पिक रूप से, वे हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर / बोडिर्ंग गेट पर आरोग्य सेतु मोबाइल एप्लिकेशन पर अपनी टीकाकरण स्थिति प्रदर्शित कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : जुलाई से यूपी का दौरा शुरू कर सकते पीएम मोदी, करेंगे 55 परियोजनाओ का लोकार्पण

संजय कुमार, मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी ने कहा "देश में सबसे बड़ी एयरलाइन होने के नाते, हमें लगता है कि राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान में योगदान देना हमारी जिम्मेदारी है, इस सामान्य लक्ष्य के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रोत्साहित करना. यह प्रस्ताव न केवल टीकाकरण के प्रति उनके संकल्प को मजबूत करेगा, बल्कि यह भी सुनिश्चित करेगा कि वे यात्रा कर सकें. "

यह भी पढ़ें : Twitter के बाद अब WhatsApp और Facebook की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, जानें पूरा मामला

एयरलाइन ने ऑफर के तहत केवल लिमिटेड इन्वेंट्री खोली. उन्होंने कहा कि इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और यह केवल इंडिगो की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा.

First Published : 23 Jun 2021, 05:17:40 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो