logo-image

एयर इंडिया की फ्लाइट हुई लेट, विमान में सवार मंत्री गजपति राजू के खिलाफ प्रदर्शन

नागरिक विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू मंत्री को उस वक्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब दिल्ली से विजयवाड़ा की एयर इंडिया की फ्लाइट AI 459 ने यात्रियों को डेढ़ घंटे तक इतज़ार करवाया।

Updated on: 14 Dec 2017, 08:28 AM

नई दिल्ली:

नागरिक विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू मंत्री को उस वक्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब दिल्ली से विजयवाड़ा की एयर इंडिया की फ्लाइट AI 459 ने यात्रियों को डेढ़ घंटे तक इतज़ार करवाया। इन यात्रियों में विमानन मंत्री भी शामिल थे।

उड़ान में देरी और यात्रियों के विरोध के कारण उन्होंने एयर इंडिया के सीएमडी को फोन कर देरी का कारण पूछा। इस मामले में तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता जीपी राव ने बताया कि फ्लाइट AI 459 में 100 से भी अधिक यात्री सवार थे।

उन्होंने कहा, 'फ्लाइट में सवार यात्रियों ने मंत्री के सामने विरोध प्रदर्शन किया और देरी का कारण भी पूछा। मंत्री ने एयर इंडिया के सीएमडी प्रदीप खरोला को फोन कर देरी का कारण पूछा।'

और पढ़ें: मनमोहन के गुस्से पर लाल शाह, पूछा- 'मौत का सौदागर' पर क्यों थे चुप?

उन्होंने वताया कि फ्लाइट ने विजयवाड़ा के लिये करीब 1:30 बजे उड़ान भरी। साथ ही कहा कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया गया है। साथ ही फ्लाइट के कैप्टन एयरपोर्ट लेट पहुंचने के लिये वॉर्निंग लेटर जारी किया गया है।

AI 459 की दिल्ली-विजयवाड़ा फ्लाइट को सुबह 6 बजे उड़ान भरनी थी। इससे पहले लो विज़िविलिटी के कारण मंगलवार को भी इस फ्लाइट को डाइवर्ट किया गया था।  

 

और पढ़ें: भड़की कांग्रेस, चुनाव आयोग से कहा- पीएम पर भी करें केस दर्ज