logo-image

मुंबई में AIMIM के नेताओं ने लगाया विवादित पोस्टर, VHP ने असदुद्दीन ओवैसी को घेरा

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के नेताओं द्वारा मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) में एक विवादित पोस्टर लगाया गया है.

Updated on: 11 May 2020, 01:55 PM

मुंबई:

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेताओं द्वारा मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) में एक विवादित पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर में मुसलमानों से कोर्ट की बजाय अपने उलेमा से मसले हल कराने की अपील की गई है. इस विवादित पोस्टर को लेकर विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में नहीं होगी 4G इंटरनेट की तुरंत बहाली, कोर्ट ने बनाई कमेटी

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है, 'अदालतों को छोड़ उलेमाओं की शरण में जाओ, संविधान को छोड़ शरीयत को ही अपनाओ और मुसलमानों को अलगाववादी बनाओ.' उन्होंने आगे लिखा, '15 मिनिट वाले हैदरावादी भाई दम्भ भरते हैं संविधान का और उकसाते हैं इस्लामिक जिहाद को? मगर महाराष्ट्र में ये पोस्टर क्या मुस्लिम तुष्टीकरण की हद नहीं?'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की बौखलाहट, रेडियो पर बताया लद्दाख के मौसम का हाल...वह भी गलत

दरअसल, विनोद बंसल ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें सबसे ऊपर लोगों से एआईएमआईएम पार्टी को ज्वाइन करने की अपील कर गई है. लेकिन इसके नीचे एक संदेश लिखा गया है, जिसको लेकर विवाद खड़ा हुआ है. पोस्टर में लिखा है, 'मुसलमानों अगर तुम अदालतों का चक्कर लगाना छोड़कर अपने उलमा से मसले हल कराओ, तो खुदा की कसम किसी सरकार में इतनी हिम्मत नहीं कि तुम्हारी शरीअत में दखलअंदाजी कर सके!' इस पोस्टर को इमरान अंधेरीवाला और हाजी रफत हुसैन की ओर से लगाया गया है.

यह वीडियो देखें: