News Nation Logo
Banner

ज्ञानवापी मसले पर बोले औवेसी- एक मस्जिद को खोया है दूसरी को नहीं खोएंगे

गुजरात विधानसभा चुनाव ( Gujarat assembly elections ) को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi  ) ने कहा कि गुजरात में हम अच्छी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 May 2022, 11:43:35 PM
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा चुनाव ( Gujarat assembly elections ) को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi  ) ने कहा कि गुजरात में हम अच्छी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हमें कामयाबी मिलेगी। हमारी अच्छी तैयारी है। कितनी सीटों पर लडेंगे और कहां पर लड़ेंगे। उसपर जब फ़ैसला होगा तो हमारे गुजरात के अध्यक्ष आपको बता देंगे. गुजरात के अहमदाबाद में बोल रहे असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान ज्ञानवापी मस्जिद का मसला भी उठाया. उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया और अब ज्ञानवापी ( Gyanvapi issue ) का मसला शुरू हो गया... हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे.

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी का कहना है कि मुस्लिमों को गुमराह किया जा रहा है. मुसलमान हमेशा से यही सोचता रहा है कि वह वोट बैंक है लेकिन भारत में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था और न ही भविष्य में होगा. उन्होंने कहा कि भारत एक बहुसंख्यक वोट बैंक था और हमेशा रहेगा. उन्होंने पूछा कि अगर हम शासन बदल सकते तो फिर आज संसद में मुसलमानों की संख्या कम क्यों हैं. उन्होंने जनता से पूछा कि बताइए  कब आखिरी बार गुजरात से मुस्लिम सांसद हुआ था.

 

First Published : 14 May 2022, 09:02:23 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.