News Nation Logo

लखीमपुर केस में ओवैसी का तंज- अजय का नाम अतीक होता तो चल जाता बुल्डोजर

लखीमपुर खीरी केस को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM chief Asaduddin Owaisi in Balrampur ) ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 10 Oct 2021, 11:51:57 PM
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

लखीमपुर खीरी केस को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM chief Asaduddin Owaisi in Balrampur ) ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय मिश्रा को अभी मंत्रिमंडल से क्यों नहीं बर्खास्त किया है? उन्होंने कहा कि अगर पिता एक मंत्री है, गाड़ी भी उनकी थी, जिसकी वजह से पांच किसानों की मौत हुई और वो भी तब जब उन्होंने दो दिन पहले ही लोगों को यह चेतावनी दी थी. जिसके बाद पांच किसानों को मार दिया जाता है. फिर क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसको बर्खास्त क्यों नहीं किया? 

बलरामपुर में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि क्योंकि अजय मिश्रा उच्च जाति से ताल्लुक रखते हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में उनको उच्च जाति के लोगों का वोट नहीं मिलेगा. ओवैसी ने कहा कि अगर उसका नाम अजय की जगह अतीक होता तो अभी तक उसके घर पर बुल्डोजर चल गया होता. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा के वाहन की चपेट में आने से चार किसानों की मौत के मामले में लखीमपुर खीरी पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व सांसद दिवंगत अखिलेश दास के भतीजे अंकित दास के चालक को हिरासत में ले लिया है. वह कथित तौर पर काफिले में वाहन चला रहा था, जो मिश्रा की एसयूवी के ठीक पीछे थी. ड्राइवर पर अंकित दास को मौके से भागने में मदद करने का भी आरोप है. इस बीच, मिश्रा के एक अन्य सहयोगी, जिसे अपराध स्थल पर मौजूद बताया गया है, उसे भी हिरासत में लिया गया है.

First Published : 10 Oct 2021, 08:17:43 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो