News Nation Logo

गुजरात चुनाव को लेकर AIMIM ने 2 उम्मीदवारों का किया ऐलान

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 17 Oct 2022, 12:08:57 AM
aimim asaduddin owaisi

aimim asaduddin owaisi (Photo Credit: ani)

नई दिल्ली:  

गुजरात में इस साल अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस दौरान सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है. एक तरफ भाजपा के दिग्गज नेता प्रचार में उतर रहे हैं. वहीं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी पूरे दमखम के साथ मैदान में हैं. इस बीच, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होने अपने पार्टी के दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. 

ओवैसी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. ओवैसी ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि AIMIM की ओर से दो उम्मीदवारों का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है. गुजरात की बापूनगर सीट-49 से शाहनवालखान पठान और लिंबायत सीट-163 से अब्दुल बसीर का चयन किया. ओवैसी ने कहा कि AIMIM लोगों की मजबूत आवाज होगा. 

ये भी पढ़ें: PM Kisan: किसानों के खाते मे क्रेडिट हो जाएंगे 12वीं किस्त के 2000 रुपए

आपको बता दें कि इससे पहले AIMIM प्रमुख ने तीन और नामों की घोषणा की थी. इनमें साबिर काबलीवाला को जमालपुर सीट के लिए. कौशिका परमार को दानिलिमदा सीट से और वसीम कुरैशी को सूरत ईस्ट सीट से चुना गया. अब तक AIMIM ने 5 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। तकरीबन 60-65 सीटो पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

First Published : 17 Oct 2022, 12:02:19 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.