logo-image

डॉक्टरों को हो रही इलाज में परेशानी, पर सुनने वाला कोई नहीं, पीएम मोदी को चिट्ठी लिख कर की शिकायत

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है

Updated on: 06 Apr 2020, 03:47 PM

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में उन्होंने अपनी समस्याएं बताई है और अपील की है कि इनका जल्द से जल्द निपाटारा किया जाए. इस चिट्ठी में RDA ने कहा है कि कैसे कोविड 19 की तैयारियों के लिए उनके द्वारा उठाए मुद्दों के बदले उन्हें टारगेट किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: BJP का 40वां स्थापना दिवस: कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी ने दिया कार्यकर्ताओं को ये खास मंत्र

उन्होंने पीएम मोदी को अपनी चिट्ठी में लिखा, पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स, नर्स आगे आकर अपनी परेशानी बता रहे हैं कि कैसे उन्हें Personal Protective Equipment (PPE), कोविड 19 को टेस्ट करने के लिए इक्विपमेंट, क्वारंटाइन सुविधा न होने के कारण मुश्किल हो रही है. वह यह सारी दिक्कत सोशल मीडिया पर बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: COVID-19 के बढ़ते मामलों के कारण शिंज़ो आबे कर सकते हैं जापान में आपातकाल की घोषणा

चिट्ठी में कहा गया है कि डॉक्टरों और नर्सों की मेहनत की सराहना करने के बजाए उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. इस महामारी के संकट के दौर में ये सरकार की जिम्मेदारी है कि डॉक्टरों की परेशानियों को सुना जाए न कि उन्हें बेइज्जत किया जाए. एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते आप भी शायद डॉक्चरों की मनोस्थिति समझ पा रहे होंगे.

इस चिट्ठी में मांग की गई है कि सरकार डॉक्टरों और नर्सों की परेशानियों सुनें और समझें न कि उनका मजाक उड़ाए.