News Nation Logo

अब AIIMS अस्पताल का डॉक्टर भी पाया गया कोरोना से संक्रमित, 2 हजार के पार पहुंचा कुल आंकड़ा

मामले का खुलासा होने के बाद डॉक्टर के कॉन्टैक्ट में सभी लोगों को ढूंढा जा रहा है ताकि उनकों भी क्ववारंटाइन किया जा सके.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 02 Apr 2020, 02:14:31 PM
AIIMS

अब AIIMS अस्पताल का डॉक्टर भी पाया गया कोरोना से संक्रमित (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामलों में भी लगातार बढ़ोतरी देखा जा रही है मोहल्ला क्लिनिक के दो डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने  के बाद अब एम्स अस्पताल का एक डॉक्चर भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. जानकारी के मुताबिक डॉक्टर साइकलॉजी डिपार्टमेंट में है और नॉन क्लीनिकल स्टाफ है. मामले का खुलासा होने के बाद डॉक्टर के कॉन्टैक्ट में सभी लोगों को ढूंढा जा रहा है ताकि उनकों भी क्ववारंटाइन किया जा सके. 

यह भी पढ़ें: 3000 से ज्यादा लोगों को बुलाकर तबलीगी जमात का आयोजन करना मौत को दावत देने जैसा जुर्म- मोदी

बता दें, इससे पहले दो मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें से एक  डॉक्टर उत्तरी पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर इलाके का था तो वहीं दूसरा डॉक्टर मौजपुर इलाके का था. डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया. जानकारी के मुताबिक बाबरपुर इलाके के मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर में कोरोना के लक्षण पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया. इसके बाद डॉक्टर की टेस्ट रिपोर्ट आई जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस के बाद डॉक्टर औऱ उसके परिवार के साथ उनके स्टाफ को भी आइसोलेट किया गया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में मरकज के 53 लोग कोरोना संक्रमित, 700 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा इलाज- सत्येंद्र जैन

मौजपुर इलाके में कोरोना पॉजिटिव पाया गया डॉक्टर असल में एक सउदी अरब से आई महिला के संपर्क में आने के बाद कोरोना से संक्रमित हुआ था. महिला भी कोरोना की मरीज थी. इसके बाद डॉक्टर की पत्नी और बेटी को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था,

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 02 Apr 2020, 01:51:45 PM