logo-image

ऐश्वर्या खरे ने सृति झा की यात्रा बारे में बताया

ऐश्वर्या खरे ने सृति झा की यात्रा बारे में बताया

Updated on: 27 Sep 2021, 04:30 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे, जो भाग्य लक्ष्मी शो में लक्ष्मी की मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं, पिछले कुछ समय से कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री सृति झा की प्रशंसक रही हैं और उनके प्रदर्शन से प्रेरणा भी ले रही हैं।

ऐश्वर्या ने कहा, सृति मेरी पसंदीदा टेलीविजन अभिनेत्री हैं, मैंने उनके शुरूआती पहले शो के बाद से उनके प्रदर्शन को देखा और उनकी प्रशंसा की है। वह मेरे लिए प्रेरणा से कम नहीं रही है। मैंने हमेशा उनके अभिनय से प्यार किया है और महसूस किया कि वह बहुत ही स्वाभाविक और सहज प्रदर्शन करती हैं।

जब मैंने बालाजी के साथ अपना पहला शो किया, तो बहुत से लोगों ने मुझसे कहा कि वह सबसे साधारण और वास्तविक व्यक्तियों में से एक है और मुझे उसके जैसा होना चाहिए। वह एक विनम्र और एक अच्छी इंसान हैं जो मुझे प्रेरित करती हैं। एक बेहतर इंसान, अभिनेता बनने के लिए जो मुझे याद दिलाता है कि जमीन से जुड़े रहना कितना जरूरी है।

ट्रैक में विशेष रूप से ऋषि के जीवन में दूसरी महिला के रहस्योद्घाटन के साथ लक्ष्मी का भविष्य अंधकारमय लगता है। भाग्य लक्ष्मी जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.