logo-image

एआईसीसी पर्यवेक्षक चिदंबरम चुनाव की तैयारियों की निगरानी के लिए गोवा जाएंगे

एआईसीसी पर्यवेक्षक चिदंबरम चुनाव की तैयारियों की निगरानी के लिए गोवा जाएंगे

Updated on: 21 Aug 2021, 05:25 PM

पणजी:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम, गोवा के नवनियुक्त अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के चुनाव पर्यवेक्षक प्रभारी, 25-26 अगस्त तक दो दिवसीय दौरे पर राज्य में 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों की निगरानी के लिए पहुंचेंगे। गोवा कांग्रेस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

गोवा कांग्रेस ने कहा, पी चिदंबरम अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान विभिन्न नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और चर्चा करेंगे। वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के पदाधिकारियों, फ्रंटल, जिला और ब्लॉक अध्यक्षों के साथ बातचीत करेंगे और आगामी गोवा विधानसभा चुनाव 2022 के लिए रणनीति तैयार करने के लिए इनपुट लेंगे।

यह दो दिवसीय आधिकारिक यात्रा पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री की गोवा की पहली यात्रा है, जो कि अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा गोवा विधानसभा चुनावों के लिए चुनावी रणनीतियों और समन्वय की देखरेख के लिए उनकी नियुक्ति के बाद की जाएगी।

चिदंबरम के साथ एआईसीसी गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव भी होंगे।

राज्य विधानसभा के चुनाव 2022 की शुरूआत में होने वाले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.