logo-image

अन्नाद्रमुक की राज्य कार्यकारिणी की बैठक एक दिसंबर को होगी

अन्नाद्रमुक की राज्य कार्यकारिणी की बैठक एक दिसंबर को होगी

Updated on: 25 Nov 2021, 11:10 AM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक 1 दिसंबर को पार्टी मुख्यालय में अपनी पार्टी कार्यकारी समिति की बैठक आयोजित करेगी और पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नए अध्यक्ष की नियुक्ति सहित महत्वपूर्ण संगठनात्मक निर्णय लेने की संभावना है।

बैठक में यह भी तय होने की संभावना है कि क्या कुछ नेताओं की मांग के अनुसार संचालन समिति के सदस्यों की संख्या वर्तमान 11 से बढ़ाकर 18 की जानी है या नहीं।

गौरतलब है कि पार्टी प्रेसीडियम के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता ई. मधुसूदन का अगस्त 2021 में निधन हो गया था।

बुधवार को हुई अन्नाद्रमुक जिला सचिव स्तर की बैठक में कई नेताओं ने वर्तमान नेतृत्व पर कुछ मुद्दों पर नरम रूख अख्तियार करने और रचनात्मक विपक्ष के रूप में काम नहीं करने का आरोप लगाया।

कई जिला सचिवों ने मांग करते हुए कहा कि संचालन समिति के सदस्यों की संख्या को वर्तमान में 11 से बढ़ाकर 18 किया जाना चाहिए क्योंकि इससे महत्वपूर्ण राजनीतिक निर्णय लेने में अधिक रचनात्मक ²ष्टिकोण अपनाया जा सकेगा।

अन्नाद्रमुक नेताओं ने निजी तौर पर आईएएनएस को बताया कि पार्टी को संचालन समिति के सदस्यों की संख्या में वृद्धि की संभावनाओं पर गंभीरता से आत्ममंथन करना होगा।

अन्नाद्रमुक 2019 के आम चुनावों के बाद से चुनावी लड़ाई हार रही है और नौ जिलों में ग्रामीण पंचायत चुनावों में भी गिरावट जारी है।

अन्नाद्रमुक के एक वरिष्ठ नेता, जो एक पूर्व मंत्री भी हैं, ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि अगर पार्टी संचालन समिति के सदस्यों की संख्या में वृद्धि नहीं करती है, आलोचना स्वीकार नहीं करती है और सुधार नहीं करती है, तो लंबे समय के बाद चीजें और मुश्किल हो जाएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.