logo-image

अन्नाद्रमुक के पूर्व प्रवक्ता पार्टी से निष्कासित ओपीएस, ईपीएस से कर रहे मुलाकात

अन्नाद्रमुक के पूर्व प्रवक्ता पार्टी से निष्कासित ओपीएस, ईपीएस से कर रहे मुलाकात

Updated on: 15 Mar 2022, 08:10 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक के पूर्व नेता और पार्टी के पूर्व आधिकारिक प्रवक्ता वीए पुगाझेंडी उन सभी पूर्व वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं, जिन्हें अन्नाद्रमुक के मुख्य समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) और समन्वयक एडप्पाडी के पलानीस्वामी (ईपीएस) को हटाने के लिए एकजुट होकर काम करने के लिए पार्टी के पदों से हटा दिया गया था।

पुगाझेंडी ने सोमवार को चेन्नई में हुई एक बैठक में वीके शशिकला की पार्टी में वापसी का आह्वान किया और पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता अनवर राजा, ओ. पनीरसेल्वम के भाई ओ. राजा के साथ चर्चा की, जिन्हें हाल ही में पार्टी के एस्पायर के आईटी विंग के पूर्व सचिव शशिकला और कुछ अन्य नेताओं से मिलने के लिए निष्कासित किया गया था।

पार्टी के पूर्व प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी की थेनी जिला समिति द्वारा शशिकला को फिर से पार्टी में लाने का प्रस्ताव पारित करने वाली बैठक ओ. पन्नीरसेल्वम की सहमति के बिना नहीं हो सकती। उन्होंने आरोप लगाया कि बाद में एडप्पादी के पलानीस्वामी के साथ मिलकर, पन्नीरसेल्वम ने प्रस्ताव के खिलाफ काम किया और वी.के. शशिकला से मिलने के लिए अपने भाई ओ राजा को पार्टी से बाहर कर दिया।

पुगाझेंडी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, मेरा विचार एक मजबूत अन्नाद्रमुक के लिए है और इसके लिए, वर्तमान नेता कभी भी फिट नहीं हैं। हमें वीके शशिकला जैसे मजबूत नेता की जरूरत है और मैं अन्नाद्रमुक के सभी निष्कासित नेताओं के साथ-साथ निलंबित किए गए लोगों को पार्टी में वापस लाने के लिए पूरे तमिलनाडु की यात्रा करने की योजना बना रहा हूं। मुझे लगता है कि 1000 से अधिक ऐसे नेता राज्य में हैं और डीएमके के कुशासन से लड़ने के लिए उन सभी को एक छतरी के नीचे लाने की योजना बना रहे हैं।

हालांकि, पूर्व मंत्री अनवर राजा और के. स्वामीनाथन दोनों ने कहा कि वे बैठक में शामिल नहीं हुए और खुद होटल पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि ये पुगाझेंडी के विचार थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.