logo-image

तमिलनाडु संकट: पन्नीरसेल्वम के समर्थन में आए 10 सांसद, शशिकला कैंप में बेचैनी

तमिलनाडु में एआईएडीएमके में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर चल रहे संघर्ष के बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम मज़बूत होते नज़र आ रहे हैं।

Updated on: 13 Feb 2017, 09:36 AM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु में एआईएडीएमके में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर चल रहे संघर्ष के बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम मज़बूत होते नज़र आ रहे हैं। एक ओर पन्नीरसेल्वम को समर्थन देने वालों में रोज नए बड़े नाम जुड़ रहे हैं। उनके समर्थन में तीन और सांसद आ गए हैं। वहीं शशिकला कैंप में बेचैनी बढ़ती जा रही है। वो अभी भी गवर्नर के सरकार बनाने के बुलावे के इंतजार में हैं।

पन्नीरसेल्वम को समर्थन देने वाले सांसदों की कुल संख्या 10 हो चुकी है। खबरों के अनुसार पार्टी के लोकसभा सांसद, जयसिंह त्यागराज नटर्जी, सेंगूट्टूवन और आर. पी. मरूथाराजा ने पनीरसेल्वम को अपना समर्थन दिया है। रविवार को तीनों ने पन्नीरसेल्वम से मुलाकात भी की।

ये भी पढ़ें: AIADMK घमासान: क्या शशिकला पर भारी पड़ रहे पन्नीरसेल्वम ?AIADMK एमएलए और मंत्री बदल रहे पाला

इसस पहले शनिवार को राज्य के शिक्षा मंत्री के पंडियाराजन, नमक्कल सांसद पीआर सुंदरम और कृष्णागिरी के सांसद अशोक कुमार भी खुलकर पन्नीरसेल्वम के समर्थन का ऐलान कर चुके हैं। अभिनेता और पार्टी के पूर्व सांसद रामाराजन ने भी रविवार को खुलकर पन्नीरसेल्वम का समर्थन किया। उन्होंने कहा, 'पन्नीरसेल्वम अब हमारे नेता हैं। वह पार्टी संस्थापक एम जी रामाचंद्रन की राह पर चल रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु संकट: शशिकला का पन्नीरसेल्वम पर हमला, कहा- कुछ लोगों को राजनीति में महिलाएं बर्दाश्त नहीं

इस समय ओ पन्नीरसेल्वम के साथ अब 10 सांसद जिनमे 8 लोकसभा और 2 राज्यसभा के हैं आ चुके हैं वहीं 6 विधायक पहले से ही उनके समर्थन में हैं।

पन्नीरसेल्वम खेमे के साथ आए नमक्कल से सांसद पीआर सुंदरम और कृष्णागिरी से पार्टी के सांसद अशोक कुमार ने लोकसभा के डेप्युटी स्पीकर एम. थंबीदुरई पर जमकर हमला बोला। दोनों सांसदों ने वादा किया कि थंबीदुरई को छोड़कर एआईएडीएमके के सभी लोकसभा सांसद ओ. पन्नीरसेल्वम को समर्थन दे सकते हैं।

रिज़ार्ट में रुके विधायकों से मिलने आईं शशिकला ने कहा कि उन्हें 129 विधायकों का समर्थन मिला हुआ है। उन्होंने विधायकों से कहा कि आप लोग एक समुद्र की तरह हैं और आपको कोई बांध नहीं सकता है। हमें नुकसान नहीं पहुंचा सकता है और डरने की कोई जरूरत नहीं है।