logo-image

चुनावों में किसी भी उम्मीदवार को मैदान में उतारना पार्टी का अधिकार : अहमद पटेल

हम न केवल आशान्वित हैं बल्कि बहुत आश्वस्त हैं कि बीजेपी हार जाएगी। हमें गुजरात में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे, हम दोहरे अंकों को पार करेंगे. 23 मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे, भाजपा अब सरकार में नहीं होगी.

Updated on: 20 Apr 2019, 01:36 PM

नई दिल्ली:

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा से सांसद अहमद पटेल ने कहा है कि, चुनावों के लिए किसी भी उम्मीदवार को मैदान में उतारना पार्टी का अधिकार है, मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, लेकिन आतंकवाद से लड़ने वाले एक अधिकारी के खिलाफ कुछ कहना जो सही नहीं है। हालांकि उसने अपना बयान वापस ले लिया लेकिन यह उसकी मानसिकता को दर्शाता है. ​​हम न केवल आशान्वित हैं बल्कि बहुत आश्वस्त हैं कि बीजेपी हार जाएगी। हमें गुजरात में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे, हम दोहरे अंकों को पार करेंगे. 23 मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे, भाजपा अब सरकार में नहीं होगी.

इसके पहले गुरुवार को गुजरात में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा, जब वो पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए पाटण लोकसभा सीट के छापी में पहुंचे थे. दरअसल यहां मुस्लिम युवाओं ने अहमद पटेल पर तीखे सवाल पूछते हुए कहा कि आपने मुसलमानों के लिए किया ही क्या है. इसी बीच कांग्रेस समर्थकों ने सवाल पूछने वालों को वहां से हटा दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.