News Nation Logo

'यह तूने क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े'... नवाब मलिक ने जारी की वानखेड़े के निकाह की फोटो  

नवाब मलिक ने एकबार फिर से समीर वानखेड़े पर ट्वीट कर हमला बोला है. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी की एक कथित तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जालीदार टोपी पहने हैं और संभवतः काज़ी के साथ बैठे दिख रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 22 Nov 2021, 11:19:33 AM
Sameer Wankhede

नवाब मलिक ने जारी की वानखेड़े के निकाह की फोटो   (Photo Credit: @nawabmalikncp)

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. नवाब मलिक के खिलाफ एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के पिता की अर्जी पर बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले से पहले महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता मलिक ने एक और 'फोटो बम' फोड़ा है. नवाब मलिक ने एकबार फिर से समीर वानखेड़े पर ट्वीट कर हमला बोला है. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी की एक कथित तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जालीदार टोपी पहने हैं और संभवतः काज़ी के साथ बैठे दिख रहे हैं. 

इससे पहले नवाब मलिक वानखेड़े और उनकी पहली पत्नी शबाना कुरैशी की तस्वीर के साथ ही उन दोनों का निकाहनामा भी ट्वीट कर चुके हैं और यह दावा कर चुके हैं कि दोनों की शादी इस्लामिक रीति-रिवाज से हुई थे. वहीं, समीर वानखेड़े लगातार इन आरोपों को खारिज करते आए हैं. उन्होंने अपने परिवार के कई सदस्यों के जाति प्रमाणपत्र भी साझा किए, जिसके मुताबिक वे महार हैं, जो पिछड़ी जाति में आते हैं.

हाई कोर्ट में होनी है सुनवाई
नवाब मलिक (Nawab Malik)  द्वारा शेयर की गई ताजा तस्वीर में टोपी पहने शख्स (नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े) किसी कागज पर दस्तखत करते नजर आ रहे हैं. जिसे निकाहनामा बताया जा रहा है. मालिक ने ये तस्वीर उस दिन जारी की है, जब उनके खिलाफ दायर मानहानि की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. गौरतलब है कि समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की याचिका दायर कर सवा करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है. 

नकली सर्टिफिकेट्स की बात भी कही
नवाब मलिक की टीम ने ये भी दावा किया था कि समीर वानखेड़े ने अपने बचाव के लिए नकली सर्टिफिकेट्स बनवा लिए हैं. इस संबंध में कोर्ट में समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट पेश किया गया था जिसमें उनका नाम समीर ज्ञानदेव वानखेड़े दर्ज है. हालांकि, समीर वानखेड़े लगातार नवाब मलिक के आरोपों से इनकार करते आये हैं. उनके करीबियों का कहना है कि वानखेड़े को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. 

First Published : 22 Nov 2021, 11:19:33 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.