logo-image

किसान आंदोलन LIVE : आंदोलन में किसानों को नोटिस और सड़कें बंद करने पर अब फूटा गुस्सा  

किसान आंदोलन (Kisan Andolan) : केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 92वें दिन में प्रवेश कर गया है.

Updated on: 25 Feb 2021, 03:41 PM

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Kisan Andolan) : केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 92वें दिन में प्रवेश कर गया है. तीनों कानूनों को रद्द किए जाने की मांग पर अड़े किसान बड़ी संख्या में दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं. कमजोर पड़ते आंदोलन को धार देने के लिए किसान अलग अलग तरह के ऐलान और आयोजन कर रहे हैं. किसान नेता राकेश टिकैत ने अब संसद का घेराव करने की चेतावनी दी है. हालांकि सरकार की ओर से इस मसले को सुलझाने की पूरी कोशिश की जा रही है. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने फिर से वार्ता से मसले को सुलझाने की बात कही है.

calenderIcon 13:30 (IST)
shareIcon

आंदोलन में किसानों को नोटिस और सड़कें बंद करने पर अब फूटा गुस्सा  

कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में तीन महीने बाद किसानों का गुस्सा फूटने लगा है.। गाजीपुर बॉर्डर स्थित मुख्य सड़कें बंद होने और किसानों को मिल रहे नोटिसों पर सरकार और पुलिस के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए किसान नेताओं ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता की. 

calenderIcon 13:25 (IST)
shareIcon

कृषि कानूनों के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर में इंदिरा तिराहे से लेकर शास्त्री चौक तक पदयात्रा निकाली और केंद्र सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग की.

calenderIcon 07:49 (IST)
shareIcon

राकेश टिकैत की आज राजस्थान के करौली में महापंचायत

किसान नेता राकेश टिकैत आज राजस्थान के करौली में महापंचायत करेंगे. कृषि कानूनों के विरोध में टिकैत देशभर में महापंचायत कर रहे हैं.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

किसान कांग्रेस 26 फरवरी को कृषि मंत्रालय का घेराव करेगी

किसान कांग्रेस ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन के तीन महीने पूरे होने पर 26 फरवरी को कृषि मंत्रालय का घेराव करने का ऐलान किया है.