News Nation Logo

किसान आंदोलन LIVE : आंदोलन में किसानों को नोटिस और सड़कें बंद करने पर अब फूटा गुस्सा  

किसान आंदोलन (Kisan Andolan) : केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 92वें दिन में प्रवेश कर गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 Feb 2021, 03:41:32 PM
farmer protest

सरकार फिर से वार्ता को तैयार, किसानों के प्रस्ताव का इंतजार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Kisan Andolan) : केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 92वें दिन में प्रवेश कर गया है. तीनों कानूनों को रद्द किए जाने की मांग पर अड़े किसान बड़ी संख्या में दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं. कमजोर पड़ते आंदोलन को धार देने के लिए किसान अलग अलग तरह के ऐलान और आयोजन कर रहे हैं. किसान नेता राकेश टिकैत ने अब संसद का घेराव करने की चेतावनी दी है. हालांकि सरकार की ओर से इस मसले को सुलझाने की पूरी कोशिश की जा रही है. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने फिर से वार्ता से मसले को सुलझाने की बात कही है.

LIVE TV NN

NS

NS

किसान आंदोलन से जुड़ी बड़ी ब्रेकिंग न्यूज यहां पढ़िए
आंदोलन में किसानों को नोटिस और सड़कें बंद करने पर अब फूटा गुस्सा  

कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में तीन महीने बाद किसानों का गुस्सा फूटने लगा है.। गाजीपुर बॉर्डर स्थित मुख्य सड़कें बंद होने और किसानों को मिल रहे नोटिसों पर सरकार और पुलिस के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए किसान नेताओं ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता की. 

कृषि कानूनों के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर में इंदिरा तिराहे से लेकर शास्त्री चौक तक पदयात्रा निकाली और केंद्र सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग की.

राकेश टिकैत की आज राजस्थान के करौली में महापंचायत

किसान नेता राकेश टिकैत आज राजस्थान के करौली में महापंचायत करेंगे. कृषि कानूनों के विरोध में टिकैत देशभर में महापंचायत कर रहे हैं.

किसान कांग्रेस 26 फरवरी को कृषि मंत्रालय का घेराव करेगी

किसान कांग्रेस ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन के तीन महीने पूरे होने पर 26 फरवरी को कृषि मंत्रालय का घेराव करने का ऐलान किया है.

First Published : 25 Feb 2021, 06:43:52 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.