logo-image

Agnipath Protest की वजह से सुबह 8 बजे तक 6 ट्रेनी रद्द, 1 ट्रेन को डायवर्ट

Agnipath Protest: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में हो रहे प्रदर्शन की वजह से आज सुबह 8 बजे तक 6 ट्रेनी रद्द की गई तो वही अभी तक 1 ट्रेन को डाइवर्ट किया गया है

Updated on: 18 Jun 2022, 09:14 AM

News Delhi :

Agnipath Protest: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में हो रहे प्रदर्शन की वजह से आज सुबह 8 बजे तक 6 ट्रेनी रद्द की गई तो वही अभी तक 1 ट्रेन को डाइवर्ट किया गया है. वहीं, बिहार बंद के दौरान आज रेलवे स्टेशन पर खास नज़र रखी जा रही है, यहां प्रशासनिक व्यवस्था सबसे ज्यादा है..बिहार के कुछ इलाकों से हिंसक झड़प की खबरें आ रही हैं. इस बीच पटना रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पटना जिलाधिकारी और पटना एसएसपी पटना जंक्शन पर पूरे फोर्स के साथ मौजूद हैं. हमारे संवाददाता रजनीश सिन्हा पटना रेलवे स्टेशन की तस्वीर दिखा रहे हैं। पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर कुनै ने बातचीत में बताया कि कल की आगजनी के बाद 6 एफआईआर दर्ज हुए हैं. 86 लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया गया है. सात कोचिंग संस्थान पर हिंसा भड़काने की जांच चल रही है। 170 लोगों की शिनाख्त की गई है।

बिहार के युवाओं ने कल कई शहरों में हिंसा की थी

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के युवाओं ने कल कई शहरों में हिंसा की थी. ट्रेनों और रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी थी. बिहार सरकार ने आज सुरक्षा के कुछ इंतजाम किए हैं कई शहरों में पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्सेज के जवानों को तैनात किया गया है. अभी तक कहीं से भी सुरक्षा व्यवस्था में कोई गड़बड़ी की सूचना नहीं है, कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है सरकार ने एहतियातन कई जिलों में इंटरनेट और टेलीकॉम सर्विसेज को बन्द् कर दिया है.