logo-image

पानी और बिजली के बाद, गोवा की एक और पार्टी ने मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा का किया वादा

पानी और बिजली के बाद, गोवा की एक और पार्टी ने मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा का किया वादा

Updated on: 17 Aug 2021, 05:10 PM

पणजी:

गोवा में मुफ्त वादों की रेस में एक और राजनीतिक दल भी शामिल हो गया है, गोवा फॉरवर्ड एक क्षेत्रीय राजनीतिक संगठन है, जो पार्टी के सत्ता में आने पर मतदाताओं को मुफ्त स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त शिक्षा का वादा किया है।

पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष किरण कंडोलकर ने पणजी में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, अगर हम सत्ता में आते हैं तो हमारा उद्देश्य गोवा के लोगों को उच्च शिक्षा सहित अच्छी गुणवत्ता वाली शिक्षा देना होगा और हम ऐसा करेंगे।

स्वास्थ्य क्षेत्र में, हम लोगों को केवल बीमा कार्ड ले जाने के लिए नहीं कहेंगे। हम स्वास्थ्य सेवा मुफ्त प्रदान करेंगे। इन लोगों (सत्तारूढ़ दल) ने कोविड के दौरान लोगों को लूटा, क्योंकि सरकारी अस्पतालों में कोई जगह नहीं थी। हम महिलाओं और बच्चों को सुरक्षा देंगे ताकि वे 24 घंटे बिना किसी डर के बिना घूम सकें।

पिछले दो महीनों में, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राज्य में घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया था। इस सप्ताह की शुरूआत में, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस साल 1 सितंबर से गोवा में घरेलू उपभोक्ताओं को 16,000 लीटर तक मुफ्त पानी की आपूर्ति की घोषणा की है।

गोवा में 2022 की शुरूआत में चुनाव होने हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.