logo-image

Sharad pawar के बयान के बाद अब क्या महाविकास अघाड़ी का अंत करीब!

राज्य में सियासी ड्रामा खत्म होने का नाम नही ले रहा है. भले ही अजीत पवार ने कहा कि वो बीजेपी में नही जार हे है लेकिन शरद पवार के बयान के बाद महाविकास अघाड़ी पर संकट के बादल छाने लगे है.

Updated on: 24 Apr 2023, 11:53 PM

नई दिल्ली:

राज्य में सियासी ड्रामा खत्म होने का नाम नही ले रहा है. भले ही अजीत पवार ने कहा कि वो बीजेपी में नही जार हे है लेकिन शरद पवार के बयान के बाद महाविकास अघाड़ी पर संकट के बादल छाने लगे है. NCP अध्यक्ष शरद पवार का बयान आने के बाद महागठबंधन में दरार देखने को मिल रही है. हालांकि इस बयान के बाद उध्दव ठाकरे ग्रुप के नेता महाविकास अघाड़ी के एकजुट रहने की बात कह रहे हैं. इस मुद्दे पर बीजेपी के राम कदम ने कहा कि शरद पवार के बयान ने विपक्षी एकता की हवा निकाल दी. वहीं सबसे तीखी प्रतिक्रिया सीएम एकनाथ शिंदे ने दी.

उन्होंने  कहा कि शरद पवार एक अनुभवी नेता है उनका बयान काफी कुछ कहता है. जिस तरीके से शरद पवार ने बयान दिया है और अजीत पवार के जाने की अटकले है आने वाले समय में महाराष्ट्र की राजनीति अलग करवट ले सकती है. गौरतलब है ​कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अमरावती में कहा कि आज हम अघाड़ी  का भाग हैं. मेरी यह इच्छा भी कि सभी साथ में काम करें. मगर इच्छा से होता क्या है. उन्होंने कहा कि आगे विधानसभा के साथ लोकसभा के चुनाव भी होने हैं. आगे अघाड़ी रहेगी या नहीं. इस पर अभी तक चर्चा नहीं हुई है.