logo-image

जीन सीमन्स का कोविड टेस्ट पॉजिटिव

जीन सीमन्स का कोविड टेस्ट पॉजिटिव

Updated on: 01 Sep 2021, 07:25 PM

न्यू यॉर्क:

पॉल स्टेनली के बाद, रॉक बैंड चुंबन के जीन सीमन्स भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव है। अपने दौरे को स्थगित कर दिया गया है।

बैंड ने मंगलवार को बताया कि सीमन्स ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उनके एंड ऑफ द रोड दौरे में देरी होगी।

रॉकर्स ने मीडिया पर एक बयान दिया, पॉल स्टेनली ने हाल ही में ट्वीट किया है कि वह कोविड पॉजिटिव है, जीन सीमन्स अब सकारात्मक परीक्षण किया गया है और हल्के लक्षण पाए गए हैं, बैंड और चालक दल अगले 10 दिनों के लिए घर पर रहेंगे।

कुछ दिन पहले, 26 अगस्त को, चुंबन कहा कि सहयोगी पॉल स्टेनली ने पॉजिटिव आए थे, और शाम के शो को रद्द कर दिया।

उन्होंने साझा किया, मेरे कोविड के लक्षण कई अन्य लोगों की तुलना में हल्के थे और मैं आपको बता दूं कि अब मैनें कोरोना को हरा दिया है।

चुंबन पॉल स्टेनली, जीन सीमन्स, एस फ्रेहले और पीटर क्रिस द्वारा जनवरी 1973 में न्यूयॉर्क शहर में बनाई गई थी। अपने सदस्यों के चेहरे के रंग और मंच के संगठनों के लिए जाना जाता है, समूह 1970 के दशक के मध्य और देर से अपने चौंकाने वाले लाइव प्रदर्शनों के साथ प्रमुखता से उभरे, जिसमें अग्नि श्वास, रक्त-थूक, धूम्रपान गिटार, शूटिंग रॉकेट, लेविटेटिंग ड्रम किट और आतिशबाजी बनाना शामिल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.