News Nation Logo
Banner

श्रीनगर में अलर्ट, पाकिस्तान एक बार फिर कर सकता है आतंकवादी हमला

आम नागरिकों के लिए आज हाईवे पर यातायात बंद रहेगा. आतंकवादी हमला होने का अलर्ट मिलने के बाद घाटी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 14 Apr 2019, 11:36:09 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

श्रीनगर में इंटरनेट सेवाएं पूरी तरह से बंद हो गई हैं. सुरक्षाबलों को श्रीनगर में आतंकवादी हमला होने की सूचना मिली है. सुरक्षा के मद्देनजर श्रीनगर में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. आम नागरिकों के लिए आज हाईवे पर यातायात बंद रहेगा. आतंकवादी हमला होने का अलर्ट मिलने के बाद घाटी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: श्रीनगर : अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी गिरफ्तार

बता दें कि कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के सफाए के लिए आपरेशन ऑल आउट चला रखा है. आपरेशन ऑल आउट के तहत सुरक्षाबलों ने अबतक कई आतंकवादियों को मार गिराया है. साथ ही कई आतंकवादी भी पकड़े जा चुके हैं. सेना घाटी में वर्ष 2017 से ऑपरेशन आल आउट चला रही है. सेना के इस कदम से दहशतगर्द बौखला गए हैं. कई आतंकी संगठनों के प्रमुख कमांडर के मारे जाने के बाद से घाटी में सक्रिय अन्य आतंकी संगठनों में डर का माहौल है. इसलिए आतंकी जवानों को भी निशाना बना रहे हैं. वहीं दूसरी ओर देश में चल रहे चुनावी माहौल में आतंकवादी हमलों की आशंका बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें: जम्मू- कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, 2 आतंकवादियों को किया ढेर

गौरतलब है कि श्रीनगर में 3 अप्रैल को एक निजी अस्पताल से आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक स्थानीय सदस्य को गिरफ्तार किया था. इसके पहले भी 1 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. दोनों ओर से लगातार गोलीबारी हो रही थी. जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकवादियों को मार गिराया था.

First Published : 14 Apr 2019, 09:44:35 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो