logo-image

नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी- इन मुद्दों पर हुई चर्चा

नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद बोली बंगाल की CM ममता बनर्जी गाल में साइक्लोन  के कारण सड़कों की हालत बहुत जर्जर होे गयी है,  हमने केंद्र सरकार से सड़क बनाने में मदद की माँग की है

Updated on: 29 Jul 2021, 06:23 PM

highlights

  • ममता बनर्जी ने नितिन गडकरी से मुलाकात की
  • मुलाकात पर बोली ममता गडकरी के साथ सड़क पर चर्चा हुई
  • ममता बनर्जी अपने 5 दिवसीय दिल्ली दौरे पर है

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सुप्रीमो ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने गुरूवार को सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की, नितिन गडकरी(Nitin Gadkari) से मुलाकात के बाद बोली बंगाल की CM ममता बनर्जी, गडकरी के साथ सड़क पर चर्चा हुई, बंगाल में साइक्लोन  के कारण सड़कों की हालत बहुत जर्जर होे गयी है,  हमने केंद्र सरकार से सड़क बनाने में मदद की माँग की है, और साथ ही कोलकाता में फ़्लाइओवर बनाने पर चर्चा हुई. ममता बनर्जी अपने 5 दिवसीय दिल्ली दौरे पर है, और वो लगातार नेताओं से मुलाकात कर रही है.

यह भी पढ़ेः योगी सरकार का बड़ा फैसला- यूपी में इस साल नहीं बढ़ेंगी बिजली की दरें

आपको बता दें कि, इससे पहले ममता बनर्जी ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात की थी और ने मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और आनंद शर्मा से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद आनंद शर्मा ने कहा था कि ममता बनर्जी और उनके बीच में करीबी रिश्ते हैं, क्योंकि दोनों ने मिलकर सालों तक एक साथ काम किया है. ममता बनर्जी आज ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात करेंगी. इसके अलावा ही शरद पवार और अखिलेश सिंह यादव के साथ ममता बनर्जी के भी मुलाकात की योजना है.

यह भी पढ़ेः बिहार में जाति जनगणना पर दबाव बनाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलेंगे तेजस्वी

आगामी विधानसभा चुनाव में भूमिका के न्यूज नेशन के सवाल पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम पार्टियों से बात करेंगे. एक प्लेटफार्म होना चाहिए, जहां से हम साथ चलें. संसद सत्र के बाद सभी पार्टियां आपस में बैठ कर बात करेंगे. 2024 में मोदी बनाम कौन के सवाल पर जवाब देती हुईं सीएम ममता ने कहा कि क्या मैं राजनीतिक ज्योतिष हूं? यह परिस्थितियों पर निर्भर करेगा. किसी को तो नेतृत्व करना ही है. समय आने पर चर्चा करेंगे. मैं अपनी राय नहीं थोपना चाहती हूं. मैं सोनिया गांधी और केजरीवाल से मिल रही हूं. लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को फोन पर बात की. रोज हम बात कर रहे हैं. अभी तीन साल है. हम चर्चा कर रहे हैं.