logo-image

MCD हार इफेक्ट: केजरीवाल की ओलचना से कुमार विश्वास पर भड़के संजय सिंह, कहा पार्टी को सलाह की जरूरत नहीं

पंजाब, गोवा के बाद एमसीडी चुनाव में करारी शिकस्त पर आम आदमी पार्टी के अंदर ही झगड़ शुरू हो गया है।

Updated on: 28 Apr 2017, 09:55 PM

नई दिल्ली:

पंजाब, गोवा के बाद एमसीडी चुनाव में करारी शिकस्त पर आम आदमी पार्टी के अंदर ही झगड़ शुरू हो गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में ही हार के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। हार पर केजरीवाल की आलोचना करने वाले कुमार विश्वास पर पार्टी के ही नेता संजय सिंह बिफर गए हैं।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए संजय सिंह कुमार विश्वास के बयान पर पलटवार करते हुए कहा पार्टी को किसी के सलाह की जरूरत नहीं है। अगर किसी को कुछ कहना है तो उन्हें पार्टी फोरम पर कहना चाहिए ना कि बाहर। हालांकि इस दौरान संजय सिंह ने कुमार विश्वास का नाम नहीं लिया।

संजय सिंह ने कुमार विश्वास के बयान के बाद ये भी कहा कि हमें कार्यकर्ताओं में ऐसा संदेश नहीं देना चाहिए कि हम हमेशा लड़ते ही रहते हैं।

गौरतलब है कि एमसीडी चुनाव में हार के बाद मयंक गांधी, आप विधायक अल्का लांबा तक ने केजरीवाल के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए आत्ममंथन करने की सलाह दे दी थी।

ये भी पढ़ें: जब एक पाकिस्तानी ने एयरपोर्ट पर आकर कहा मैं ISI एजेंट हूं और अब भारत में रहना चाहता हूं

क्या कहा था कुमार विश्वास ने

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एमसीडी चुनाव में करारी हार के ईवीएम को दोष देने पर कहा था कि बहाने बनाने की जगह आत्ममंथन करना चाहिए। हमें ईवीएम ने नहीं दिल्ली की जनता ने हराया है। इतना ही नहीं पार्टी के फैसलों पर सवाल उठाते हुए विश्वास ने कहा था कि बंद कमरे में लिए गए कई फैसले गलत साबित हुए। फैसलों में कार्यकर्ताओं को भरोसे में नहीं लिया गया जिसरी वजह से हार हुई।

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की राह पर केजरीवाल सरकार, सिसोदिया बोले-महापुरुषों के नाम पर नहीं होगी छुट्टियां

ये भी पढ़ें: फिर दिखी गौतम गंभीर की दरियादिली, मैन ऑफ द मैच की ईनामी राशि सुकमा शहीदों के नाम किया