logo-image

कोरोना इलाज के लिए आसाराम ने SC से अंतरिम जमानत की मांग की

नाबालिग से रेप के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम ने सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत की मांग की है. आसाराम ने कोविड के संक्रमित होने के बाद आयुर्वेद इलाज के लिए एससी से 2 महीने की अंतरिम जमानत की गुहार लगाई है.

Updated on: 04 Jun 2021, 01:28 PM

नई दिल्ली:

नाबालिग से रेप के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम ने सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत की मांग की है. आसाराम ने कोविड के संक्रमित होने के बाद आयुर्वेद इलाज के लिए एससी से 2 महीने की अंतरिम जमानत की गुहार लगाई है. कोर्ट ने इस अर्जी पर राज्य सरकार को नोटिस जारी किया है. बता दें कि एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के मामले में 2013 में गिरफ्तारी के बाद से आसाराम जोधपुर जेल में बंद है. साल 2013 से अब तक वह एक दर्जन से अधिक बार जमानत लेने की कोशिश कर चुका है लेकिन हर बार उसकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है.

बत दें कि कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले आसाराम ने केरल में आयुर्वेदिक उपचार पाने के लिए दो महीने की अंतरिम जमानत की गुहार लगाई थी. उनकी याचिका पर हाईकोर्ट ने जोधपुर एम्स से पूरी मेडिकल रिपोर्ट देने को कहा था. न्यायाधीश संदीप मेहता और न्यायाधीश देवेंद्र कछवाह की उच्च न्यायालय की पीठ ने शुक्रवार को आसाराम की याचिका खारिज कर दी. फिलहाल आसाराम का जोधपुर एम्स में इलाज चल रहा है.