logo-image

11 फरवरी के बाद आगे की रणनीति पर फैसला लेंगे प्रशांत किशोर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आंखों का तारा रहे प्रशांत किशोर अब उनकी आंखों की किरकिरी हो गए हैं तभी तो शायद उन्हें जेडीयू से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

Updated on: 30 Jan 2020, 05:41 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आंखों का तारा रहे प्रशांत किशोर अब उनकी आंखों की किरकिरी हो गए हैं तभी तो शायद उन्हें जेडीयू से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. प्रशांत किशोर ने जेडीयू से अपने सियासी सफर का आगाज किया था. तब उन्हें सीधे पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. नीतीश से दोस्ती टूटने के बाद अब प्रशांत किशोर नया सियासी ठिकाना ढूंढ रहे हैं. कई पार्टियों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. लेकिन प्रशांत किशोर का कहना है कि दिल्ली चुनावों का परिणाम देखने के बाद ही वह आगे की रणनीति पर फैसला करेंगे.

प्रशांत किशोर फिलहाल दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रचार की कमान संभाली है. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को जिताने के लिए प्रशांत किशोर हर रोज नए-नए कैंपेन और नारे गढ़ रहे हैं. नीतीश से रिश्ते खत्म होने के बाद यह प्रचार प्रशांत किशोर के लिए काफी महत्वपूर्ण हो गया है.

प्रशांत किशोर ने सभी तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि वह 11 फरवरी के बाद ही आगे की रणनीति पर फैसला करेंगे. जेडीयू से बाहर होने के बाद यह तय माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर एनडीए गठबंधन के किसी भी सहयोगी दल के साथ नहीं जाएंगे.